Advertisement

‘पुरानी सरकारों में बैठे लोगों को अब मलाई खाने को नहीं मिलती इसलिए…’, आगरा में बोले PM मोदी

PM Modi

PM Modi

Share
Advertisement

PM Modi In Agra: यूपी के आगरा में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा- आज मैं आपसे मांगने के लिए आया हूं। मैं आपसे विकसित भारत के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं। इसीलिए, देश एकजुट होकर कह रहा है- फिर एक बार मोदी सरकार। पीएम ने कहा भारत (India) की बढ़ती हुई शक्ति कुछ ताकतों को पसंद नहीं आ रही है। अब जैसे यहां डिफेंस कॉरिडोर (Defence Corridor) बन रहा है, उसमें देश की सेना के लिए, आत्मनिर्भर बनने के लिए, दुनिया में निर्यात के लिए घातक अस्त्र-शस्त्र बनेंगे।

Advertisement

मोदी की गारंटी सबका साथ-सबका विकास

PM Modi In Agra: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “मोदी की गारंटी सबका साथ-सबका विकास की है लेकिन सपा, कांग्रेस के INDI गठबंधन के लिए देश से भी पहले उनका वोट बैंक आता है, उनके लिए उनका वोट बैंक खास है। हमारा 10 साल का ट्रैक रिकॉर्ड हो या हमारा घोषणापत्र हो हम संतृप्ति पर बल दे रहे हैं…”

मोदी के खिलाफ सब हुए एक

PM Modi In Agra: पीएम मोदी ने कहा लेकिन, दुनिया भर में जो हथियारों के दलाल हैं, जो पुरानी सरकारों में घूस देकर अपना काम करा लेने में एक्सपर्ट हो गए थे और पुरानी सरकारों में बैठे हुए लोगों को भी ये मलाई खाने को मिलती थी। ऐसे सारे लोग अब बौखला गए हैं, बहुत नाराज हैं। वो नहीं चाहते कि भारत की सेना आत्मनिर्भर बने। इसलिए वो मोदी के विरुद्ध एकजुट हो गए हैं। इन ताकतों को रोकने के लिए, देश के उज्ज्वल भविष्य के लिए, देश की सुरक्षा के लिए – फिर एक बार BJP और NDA की सरकार लाना बहुत आवश्यक है।

कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर लगा मुस्लिम लीग का ठप्पा

पीएम मोदी ने कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति ने देश को बांट कर रख दिया है। इसलिए आज मोदी तुष्टीकरण को समाप्त करके संतुष्टीकरण की ओर आगे बढ़ रहा है। कांग्रेस ने जो मेनिफेस्टो जारी किया है, उस पर शत प्रतिशत मुस्लिम लीग का ठप्पा लगा हुआ है। 

ये भी पढ़ें: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कन्नौज सीट से दाखिल किया नामांकन, भाजपा के सुब्रत पाठक से मुकाबला

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *