Advertisement

Lucknow News ‘ओपी राजभर के घर के बहार धरने पर बैठे अभ्यर्थी’, राजभर बोले.. जब बोलता हूं तो अखिलेश की जबान नहीं खुलती

lucknow news op rajbhar reaction on teachers applicant protest news in hindi

lucknow news op rajbhar reaction on teachers applicant protest news in hindi

Share

Lucknow News

Advertisement

उत्तर प्रदेश(Lucknow News) में 69000 और 6800 शिक्षक भर्ती में आरक्षण मामले को लेकर ओपी राजभर का बयान सामने आया है। दरअसल छात्रों द्वारा ओपी राजभर के आवास के बाहर जमकर धरना प्रदर्शन करते हुए हंगामा करना शुरु किया इस प्रदर्शन के पीछे उम्मीदवारों की राजभर से  नियुक्ति पत्र दिलाने की मांग थी।

Advertisement

मैं सीएम तक आपका पत्र पहुंचाउंगा

अपने घर के बाहर प्रदर्शन होता हुआ देख ओपी राजभर ने उम्मीदवारों से मिलना उचित समझा। राजभर ने सभी उम्मीदवारों से मुलाकात करते हुए कहा कि इस तरह धरना देने से समस्या का समाधान तो होगा नहीं. इसलिए जरूरी है कि पहले आप सब लोग संगठित हों और हमें पूरी परेशानी के बारे में ठीक से समझाओ।

उम्मीदवारों ने सुनाई अपनी परेशानी

छात्रों की अपील पर ओम प्रकाश राजभर ने “आप तो सीएम के पास नहीं जा सकते हो, लेकिन हम माननीय मुख्यमंत्री जी से टाइम लेकर उन्हें ये समझा लेंगे कि साहब ये-ये गलती हुई है.” उन्होंने कहा, इस बात को लेकर अभी में बैठा था माननीय डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य जी के साथ भी चर्चा कर रहा था कि देखिए ऐसी-ऐसी समस्याएं यहां होंगी, जिसका निराकरण करो, आप लोग मंत्री हो. भइया हम तो मंत्री है नहीं, लेकिन सरकार में शामिल हैं एनडीए में तो हैं ही.”

जब बोलता हूं तो अखिलेश यादव की जबान नहीं खुलती

उम्मीदारों को समझाते हुए ओपी राजभर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर हम आपकी बात ना माने तो हमें बोलों इसी दौरान उन्होनें कहा कि आपने भी देखा होगा कि विधानसभा में कौन सबसे अधिक बोलता है और कौन नहीं मुलायम सिंह के बेटे है अखिलेश यादव जी, जब बोलता हूं तो उनकी जुबान नहीं खुलती है। राजभर ने तमाम विपक्षी पार्टियों का जिक्र करते हुए कहा कि चाहे कांग्रेस हो या फिर बसपा, सपा के नेता कोई भी नहीं बोलता है। अगर सदन में कोई बोलता है, विधानसभा में अगर कोई पिछड़ों के लिए लड़ता है तो वो ओम प्रकाश राजभर लड़ता है।

यह भी पढ़े: BJP ने ‘क्रैश न हो जाए जेट’ वाले मामले को लेकर TMC सांसद पर साधा निशाना, जानें क्या है मामला

Follow Us On: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *