Advertisement

Haryana: जन संवाद कार्यक्रम में प्राप्त शिकायतों पर CM ने की समीक्षा बैठक

Share
Advertisement

Haryana: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जन संवाद कार्यक्रम के दौरान प्राप्त शिकायतों और सुझावों के संबंध में एक समीक्षा बैठक की और अधिकारियों को पोर्टल पर उजागर किए गए मुद्दों को तुरंत हल करने का निर्देश दिया। सीएम ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि जन संवाद कार्यक्रम जमीनी स्तर पर लोगों से सरकारी योजनाओं की समीक्षा करने और प्रतिक्रिया प्राप्त करने की एक पहल है, खट्टर ने कहा कि सरकार का लक्ष्य न केवल सूचित करना है, बल्कि यह सुनिश्चित करना भी है कि प्रत्येक योग्य व्यक्ति को योजनाओं का लाभ मिले।

Advertisement

Haryana: विभागों ने प्रस्तुत की रिपोर्ट              

समीक्षा बैठक में सरकार के पांच विभाग खाद्य, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता मामलों, राजस्व और आपदा प्रबंधन, परिवहन विभाग, जलवायु परिवर्तन विभाग, वन और वन्य जीवन, और महिला एवं बाल विकास के अधिकारियों के प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत की।

Haryana: राशन की देरी से डिलीवरी

बता दें कि एक डिपो पर राशन की देरी से डिलीवरी की शिकायत पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री ने पानीपत में शिकायतकर्ता को फोन किया और अधिकारियों से समय पर डिलीवरी की निगरानी करने को कहा। उन्होंने कहा कि देरी को कम करने के लिए विभागों के बीच समन्वय को मजबूत करने की जरूरत है। मुख्यमंत्री और प्रशासनिक सचिव जनसंवाद के दौरान प्राप्त शिकायतों और सुझावों की समीक्षा की हैं।

ये भी पढ़ें- सीएम अरविंद केजरीवाल विपश्यना ध्यान सत्र पूरा कर 10 दिन बाद लौटे वापस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *