Advertisement

दिल्ली: उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा- BJP की वजह से नगर निगमों के स्कूलों की हालत खस्ता

Share
Advertisement

नई दिल्ली: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा है, रविवार को डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली का जो नाम खराब हो रहा है। वह भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली नगर निगम में 20 साल के कुशासन की वजह से हो रहा है। डिप्टी सीएम सिसोदिया ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने पूरे देश के स्कूलों और छात्रों के बारे में एक रिपोर्ट जारी की है।

Advertisement

डिप्टी सीएम सिसोदिया ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने पूरे देश के स्कूलों और छात्रों के बारे में एक रिपोर्ट जारी की है जिसमें दिल्ली के बारे में भी रिपोर्ट है। यह रिपोर्ट कहती है कि जो बीजेपी पिछले 20 सालों में नगर निगम में बैठी है उसने नगर निगम के स्कूलों की इतनी खराब हालत कर दी है कि नगर निगम के स्कूल पूरे देश में सबसे पिछड़े स्कूल बन गए हैं, इनकी वजह से पूरे दिल्ली की तस्वीर की खराब हो रही है।

उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी की सरकार की रिपोर्ट यह भी कह रही है कि दिल्ली सरकार के जो स्कूल हैं वे छात्रों शिक्षकों की संख्या के हिसाब से एकदम ठीक चल रहे हैं और शानदार चल रहे हैं. डिप्टी सीएम ने कहा कि मैंने उस रिपोर्ट को देखा और ठीक से पढ़ा और यह समझ में आया कि बीजेपी पिछले 20 साल से नगर निगम में सत्ता में है और इस रिपोर्ट में यह बताया गया है कि किस तरह से नगर निगम के स्कूलों में जितने छात्र हैं उसके हिसाब से शिक्षकों की संख्या बहुत कम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *