Advertisement

पूर्वी दिल्ली में ‘‘आप’’ ने साइकिल रैली निकाल ‘जेल का जवाब वोट से’ देने की अपील की

AAP

AAP

Share
Advertisement

AAP: पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के ‘‘आप’’ प्रत्याशी कुलदीप कुमार ने रविवार सुबह ‘जेल का जवाब वोट से’ कैंपेन के तहत साइक्लोथॉन का नेतृत्व किया। इस दौरान ‘‘आप’’ कार्यकर्ताओं ने ‘जेल का जवाब वेाट से’ लिखी पीली टी-शर्ट पहनकर साइकिल रैली निकाली। मयूर विहार फेस दो से निकाली गई साइकिल रैली के दौरान लोगों से भाजपा की तानाशाही के खिलाफ वोट कर जेल का जवाब देने की अपील की गई। मयूर विहार फेस दो पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के निर्वाचन क्षेत्र में आता है और यहां के लोगों का कुलदीप कुमार को भारी जन समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने फ्री बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा के साथ महिलाओं को एक हजार रुपए महीना देने का इंतजाम किया। भाजपा ने दिल्ली सरकार को गिराने के लिए षड़यंत्र के तहत अरविंद केजरीवाल को जेल में डाला, ताकि दिल्लीवालों को मिल रहीं सुविधाएं बंद हो जाए। इसलिए भाजपा की इस साजिश का जवाब देने के लिए दिल्लीवाले तैयार हैं।

Advertisement

कुलदीप कुमार ने कहा कि हमने ‘जेल का जवाब वोट से’ कैंपेन के तहत मयूर विहार फेस दो के इस्कॉन मंदिर से साइक्लोथॉन का आयोजन किया। दिल्ली की जनता जेल का जवाब वोट से देने के लिए तैयार है। किस तरह दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया और षड़यंत्र करके उनको जेल में डाला गया। सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करते हैं कि कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को जेल से बाहर आकर चुनाव प्रचार करने की अनुमति दी। आज हम सब लोग भाजपा की साजिश का जवाब देने के लिए तैयार हैं।

कुलदीप कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के अंदर बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा और महिलाओं को एक हजार रुपए की सौगात देने का काम किया। इसलिए भाजपा ने षड़यंत्र करके उनको जेल में डाला, ताकि आम आदमी पार्टी टूट जाए और दिल्ली की सरकार गिराई जा सके। उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार दिल्ली की घेराबंदी कर रही है। लगातार दिल्ली की जनता को परेशान कर रही है। कभी अधिकारियों तो कभी एलजी के माध्यम से भाजपा दिल्ली की सरकार को गिराने का षड़यंत्र कर रही है। भाजपा चाहती है कि केजरीवाल सरकार को गिराकर दिल्ली के लोगों को मिल रही बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य की सुविधाओं को बंद कर दिया जाए।

उन्होंने कहा कि भाजपा को हम बता देना चाहते हैं कि जब तक अरविंद केजरीवाल हैं, तब तक किसी में ताकत नहीं है कि वो दिल्ली सरकार के काम को रोक सके, दिल्ली की जनता को मिल रही सुविधाओं को रोक सके। दिल्लीवालों के साथ उनके बेटे-भाई अरविंद केजरीवाल खड़े हैं। इस बार दिल्ली की जनता ज्यादा से ज्यादा बाहर निकल कर जेल का जवाब वोट से देने का काम करेगी।

ये भी पढ़ें: माफिया की कब्र पर फातिहा पढ़ने के लिए सपा को दे दीजिए अगले 25 वर्ष की स्वतंत्रता- सीएम योगी

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें