Advertisement

CG Election: विधानसभा चुनाव के बहिष्कार को लेकर नक्सलियों ने फेके पर्चे

Share
Advertisement

CG Election: : छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव दो चरण में होंगे। 7 और 17 नवंबर को प्रदेश में चुनाव  होना है।  कांकेर के अंतागढ़ विधानसभा क्षेत्र में नक्सलियों ने पर्चे फेंक कर विधानसभा चुनाव के बहिष्कार का ऐलान किया है। साथ ही पर्चे में भाजपा और कांग्रेस सहित वोट मांगने वालों अन्य नेताओं को लेकर भी बड़ी बात कही है। पर्चें में भाजपा और कांग्रेस के साथ ही वोट मांगने वाले अन्य दल के नेताओं को भी कटघरें में खड़ा करने की बात कही गई।

Advertisement

BSF कैंप के पास विरोधी नारे

 नक्सलियों ने भैंसासुर ग्राम पंचायत के प्रत्येक घर के दरवाजे और घर के अंदर पर्चे फेंके है। बीती रात सैकड़ों लोगो के चलने की कदम से स्थानिय लोगों में दहशत का महौल बन गया। बीएसएफ (BSF) कैंप भैंसासुर से 200 मीटर दूरी पर ही है। वहां की सड़को पर भी विरोध में नारे लिखे हुए हैं। सड़क पर केवल वायर दिखने से आईईडी होने की आशंका जताई जा रही है।

पर्चे में भाजपा और कांग्रेस के साथ ही वोट मांगने वालों अन्य नेताओं को भी कटघरे में खड़ा करने की बात कही गयी है। पुलिस ने कल ही कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत गोमे की पहाड़ियों में मुठभेड़ के दौरान दो नक्सलियों को मार गिराया था। चुनावी सीजन को लेकर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है पर नक्सली भी अपनी उपस्थिति लगातार दर्ज करा रहे है।

ये भी पढ़ें:Chhattisgarh: रामानुजगंज पहुंचे डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव, बोले सर्वे के आधार पर बांटे गए टिकट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें