Advertisement

Bihar: राहुल गांधी के पीएम बने के सवाल पर लालू यादव ने दिया जवाब बोले- ‘कोई कमी…’

Share
Advertisement

Bihar: कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा बिहार के सासाराम में है। जहां पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी राहुल गांधी के साथ यात्रा में भाग लेते नजर आए। इस बीच पूर्व सीएम और आरजेडी प्रमुख लालू यादव से आज पटना में जब राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जल्दी से जवाब दे दिया। आरजेडी प्रमुख ने कहा कि राहुल गांधी में कोई कमी नहीं है।

Advertisement

Bihar: राहुल गांधी से जुड़े सवाल पर लालू यादव ने कही ये बात

पटना में पत्रकारों के पूछे गए सवाल के जवाब में लालू यादव ने स्पष्ट नहीं कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे या नहीं लेकिन इतना जरुर कहा कि ‘कोई कमी थोड़ी न है, कोई कमी नहीं है’। इससे पहले जून 2023 में इंडिया गठबंधन की बैठक में लालू यादव ने राहुल गांधी को शादी करने की सलाह दी थी। लालू ने राहुल से कहा था कि आपकी मां कह रही थी कि वह मेरी बात नहीं सुनता। आप शादी करवाइए।

तेजस्वी का बीजेपी पर निशाना

तेजस्वी यादव ने कहा, आज राहुल गांधी आए हैं, हम उनका स्वागत करते हैं। ये देशभर में घूम कर देश को जोड़ने का काम रहे हैं, ये बहुत जरूरी है…हमने पहले भी कहा था कि पीएम मोदी झूठ बोलने के फैक्ट्री हैं, वे झूठ बोलने के होलसेलर, उत्पादक और डिस्ट्रीब्यूटर हैं। तेजस्वी ने नीतीश कुमार की आलोचना करते हुए कहा कि आप सब भलीभांति जानते हैं कि हमारे मुख्यमंत्री कैसे हैं, वे किसी की बात नहीं सुनना चाहते। वह कहते थे ‘मैं मर जाऊंगा, लेकिन भाजपा में नहीं होऊंगा’। हमलोग भोले भाले लोग हैं।

यह भी पढ़ें:-UP में आज प्रवेश करेगी Bharat Jodo Naya Yatra, स्वामी प्रसाद और पल्लवी पटेल होंगे शामिल!

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें