MP Local Election: भिंड में मतदान शुरू होने से पहले ही युवक की गोली मारकर हत्या, गांव में मातम

नई दिल्ली। पंचायती चुनावों में चंबल में पुलिस प्रशासन को जिसका डर था, उसकी शुरुआत हो चुकी है। भिंड जिले के आलमपुर थाना क्षेत्र में पंचायत चुनाव के मतदान शुरू होने से पहले ही एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। घटना के बाद से ही गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। हालांकि, मामले में पुलिस का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते हत्या हुई है। मामले की जांच की जा रही है।  

जानकारी के मुताबिक ज़िले के रुरई गांव में बिल्लू चौहान नाम के युवक की हत्या की गई है। घटना शनिवार अलसुबह की है। बिल्लू की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ।घटना की जानकारी लगने पर पुलिस भी मौक़े पर पहुँची है। एसडीओपी अवनीश बंसल का कहना है कि बिल्लू पर सात साल पहले सेंवडा में गांव के दो लोगों की हत्या का आरोप था। एक साल पहले ही वह जमानत पर छूटा था। चौहान परिवारों की आपसी रंजिश में उसका कत्ल हुआ है।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसडीओपी का कहना है कि इस हत्या का पंचायत चुनाव से कोई संबंध नहीं है। इसके बावजूद भी चुनावों से इसके संबंध की जांच की जा रही है। वहीं मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पूरे गांव में तनाव के बीच सन्नाटा पसरा हुआ है। ग्वालियर-चंबल अंचल में पंचायत चुनावों में आपसी रंजिश को लेकर खून-खराबा होता रहा है।  

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.