Jharkhand News: गर्म लोहे की रॉड से बहु को उतारा मौत के घाट, चौकाने वाली वजह आई सामने

झारखंड के रामगढ़ जिले से एक बहु (Ramgarh Crime) की हत्या की ऐसी तस्वीर सामने आई है जो किसी का भी रूह कंपा देगी। बहु को गर्म लोहे के रॉड से गुप्तांगों में जांघो में कई जगहों पर दागा गया है।

Share This News
Ramgarh Crime

झारखंड के रामगढ़ जिले से एक बहु (Ramgarh Crime) की हत्या की ऐसी तस्वीर सामने आई है जो किसी का भी रूह कंपा देगी। बहु को गर्म लोहे के रॉड से गुप्तांगों में जांघो में कई जगहों पर दागा गया है, इससे भी इन हत्यारो का जी नही भरा तो उसे गला घोंट कर बेरहमी से मार डाला। इस बहु की हत्या के आरोपी फरार है हालांकि इस मामले में पुलिस ने चार लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियो की धर पकड़ के लिये जगह जगह छापेमारी कर रही है।

गर्म लोहे की रॉड से बहु को उतारा मौत के घाट

समाज का यह शर्मनाक मामला रामगढ (Ramgarh Crime) जिले का है। जहां 19 वर्षीय रुबिया की हत्या दहेज के लिये ससुराल वालो ने मिलकर कर दिया है। रुबिया के मायकेवालों ने कुज्जु ओपी में रुबिया के शौहर कुर्बान अंसारी, ससुर मो सुल्तान, देवर मो निजाम और मौसी सास हमजा खातून पर मिलकर हत्या करने का आरोप लगाकर मामला दर्ज करवाया है। वही दूसरी ओर ससुराल वाले इस हत्या को खुदखुशी की रूप देना चाह रहे थे। जबकि रुबिया की नानीघर कुज्जु ओपी क्षेत्र के डूमर बेड़ा में पड़ता है, वहां जब रुबिया को मिट्टी मंजिल के दौरान जब उसको स्नान कराया जा रहा था। उस उक्त रुबिया के शरीर में ये चोट के निशान मिले तब जाकर इसका राज खुला कि किस तरह से बड़ी बेदर्दी से रुबिया की हत्या हुई।

पुलिस ने चार लोगों पर हत्या का मामला किया दर्ज

चतरा जिले के सिमरिया थाना क्षेत्र के रहने वाले मो. अफजल अंसारी अपनी बेटी रुबिया का निकाह रामगढ़ जिले के  कुज्जु ओपी क्षेत्र के मो सुल्तान अंसारी के बेटा कुर्बान अंसारी से 21 नवम्बर 2021 बड़ी धूमधाम से किया था और अपने हैसियत के अनुसार लड़के को दान दहेज भी दिया था। लेकिन इस पिता को कहाँ पता था कि उसकी जान से भी अजीज एकलौती बेटी रुबिया की निकाह के महज 6 माह के अंदर बेटी को ससुराल वाले महज दहेज के लिये मिलकर बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार देंगे। 

चौकाने वाली वजह आई सामने

रुबिया के पिता अफजल अंसारी और चाचा ने इस मामले में बताया कि मेरी बेटी हाल में ही फोन कर बताई थी कि मेरे शौहर और ससुराल वाले 1 लाख रुपया, मोटरसाइकिल और कूलर की डिमांड किये है। इसके लिये हमें ये लोग बराबर टॉर्चर करते आ रहे है, इन्हें ये समान दे दीजिए नही तो ये लोग मेरे साथ कुछ भी कर सकते है। हम लोग सोच भी नही सकते थे कि मेरी बेटी की इस तरह से ये लोग बेदर्दी हत्या कर देंगे। वही इस मामले में कुज्जु ओपी की इंचार्ज अवधेश कुमार ने बताया कि इस मामले मामला दर्ज कर लिया गया है आरोपी फरार है उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Read Also:- शाहजहांपुर में दूल्हे को कंगाल कर गई दुल्हन, सुहागरात से पहले लूट ले गई नकदी, जेवर और सारा सामान

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.