झटका: कांग्रेस और अकाली दल के नेता आम आदमी पार्टी में शामिल

आम आदमी पार्टी

नई दिल्ली: केजरीवाल सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इसी क्रम में ‘आप’ विधायक जरनैल सिंह ने कांग्रेस नेता सुंदर सिंह, और भाजपा नेता सुरेश भारद्वाज व पत्नी सरोज भारद्वाज का आम आदमी पार्टी में स्वागत किया। पालम से ‘आप’ विधायक भावना गौर और तुगलकाबाद से ‘आप’ विधायक सहीराम पहलवान ने सभी को टोपी और पटका पहनाकर पार्टी में शामिल किया।

आप’ विधायक जरनैल सिंह ने सभी का पार्टी में स्वागत किया

आम आदमी पार्टी से तिलक नगर के विधायक जरनैल सिंह ने कहा कि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल की सरकार के कामों और विकास मॉडल से प्रभावित होकर लगातार अलग-अलग राजनीति पार्टियों और अलग-अलग कुनबों से अच्छे लोग AAP में शामिल हो रहे हैं। उसी श्रृंखला में कांग्रेस नेता सुंदर सिंह, समाज सेवी रनजीत कौर, यूथ विंग अध्यक्ष गगनदीप चियासी और सुप्रीम कोर्ट में एडवोकेट राज बलवान सिंह आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। मैं सभी का AAP में हार्दिक स्वागत करता हूं।

‘आप’ विधायक भावना गौर और सहीराम पहलवान ने सभी को टोपी पहनाकर पार्टी में किया शामिल

पालम से ‘आप’ विधायिका भावना गौर ने कहा कि राज बलवान जी पालम वॉर्ड से संबंध रखते हैं। वर्तमान में वह सुप्रीम कोर्ट में एडवोकेट के रूप में वह काम कर रहे हैं। दिल्ली से विश्व मानवाधिकार के चेयरमैन हैं। 1990 में विद्यार्थी मोर्चा के अध्यक्ष रहे हैं। 2008 में अनोथ्राइज कालोनी प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष रहे हैं। 2010 में किसान मोर्चा के प्रभारी रहे हैं। मैं आपको इनके पिता का परिचय देना चाहूंगी। 1977-1988 यानी 10 वर्षों तक वह पालम विधानसभा के पार्षद रहे। विशेष बात यह है कि उस समय पार्षद का क्षेत्र लगभग 5 विधानसभाओं को मिलाकर एक बनता था। बलवान सिंह सोलंकी जी, जो राज सोलंकी के पिता हैं, वह नेता विपक्ष भी रहे।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *