AAP की Punjab में सरकार बनने पर दफ़्तर में लगेगी Baba Ambedkar और Bhagat Singh की फोटो: अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल

पंजाब: दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और पंजाब (Punjab) के सीएम फेस भगवंत मान (Bhagvant Maan) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में हमारी सरकार बनने के बाद पंजाब सरकार के किसी भी दफ्तर में मुख्यमंत्री या किसी भी नेता की तस्वीर नहीं लगाई जाएगी, दफ्तरों में सिर्फ बाबा साहब अंबेडकर और शहीद भगत सिंह की तस्वीर लगाई जाएगी।

आप के दफ्तरों में लगाई जाएगी सिर्फ बाबा साहब अंबेडकर और शहीद भगत सिंह की तस्वीर

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल आगे बोले क्या चन्नी साहब पर ईडी की रेड मैंने कराई है? अगर मैं इतना पावरफुल हूं तो और लोगों पर भी करा दूं। जब मैं सरदार Bhagwant Mann को “कट्टर ईमानदार” कहता हूँ तो दूसरी पार्टी के नेताओं को तकलीफ़ होती है, क्योंकि वो खुद “कट्टर भ्रष्टाचारी” हैं। दूसरी पार्टी के नेता हर फ़ाइल साइन करने से पहले देखते हैं कि इससे कितना पैसा बनाया जा सकता है।

Bhagwant Mann को “कट्टर ईमानदार” कहने पर दूसरे पार्टी के नेताओं को होती है तकलीफ

आगे उन्होनें ऐलान किया कि AAP की Punjab में सरकार बनने पर हर सरकारी दफ़्तर में Baba Sahab Ambedkar जी और शहीद-ए-आज़म Bhagat Singh जी की फ़ोटो लगाई जाएगी। बता दें कि बीते शनिवार को भी अरविंद केजरीवाल पंजाब दौरे पर आए। उन्होनें जालंधर में व्यापारियों के साथ टाउनहाल मीटिंग की और शहरों के विकास के लिए 11 प्वाइंट एजेंडे पर काम करने की गारंटी दी।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.