अमृत महोत्सव: यूपी के 75 बस स्टेशनों के बदलेंगे नाम, CM ने जारी किए निर्देश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हमेशा से ही शहरों के नामों को बदलने के लिए चर्चा में रहते हैं। आपको बता दें इस बार योगी आदित्यनाथ ने किसी शहर का नाम बदलने नहीं जा रहें हैं, बल्कि इस बार प्रदेश के बस स्टेशनों के नाम बदलने की तैयारी में हैं। मिली जानकारी के हिसाब से ये नाम देश के वीर सपूतों के नाम पर रखे जाएंगे। एक तरह से ये प्रक्रिया आजादी के अमृत महोत्सव को खास बनाने  की तैयारी के चलते हो रही है।

ये भी पढ़ें: सुष्मिता सेन के Instagram वीडियो पर ललित मोदी ने किया कमेंट, बोले सुष्मिता बड़ी हॉट लग रही हो

CM Yogi ने दिए बड़े निर्देश

आजादी के अमृत महोत्सव की तैयारियों की समीक्षा के समय शुक्रवार शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसे लेकर निर्देश दिये हैं। इतना ही नहीं  इसके अलावा प्रदेश की 75 बसों को भी स्वतंत्रता समर के योद्धाओं के नाम पर नयी पहचान देने का काम किया जाएगा।

आपको बता दें कि सीएम के निर्देश के बाद अब यूपी रोडवेज की ओर से इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है। इसी के साथ समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर कई विभागों की ओर से की जा रही डिजिटल तैयारियों का प्रेजेंटेशन देखा। इसी के साथ योगी आदित्यनाथ ने इस बार का स्वतंत्रता दिवस खास बनाने की कई अलग अलग तरह की तैयारियां भी की हैं।

ये भी पढ़ें: Latest Breaking News: भारत को जगदीप धनखड़ के रूप में मिले नए उपराष्ट्रपति, जानिए उनकी जिंदगी की अनकही बातें

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.