सरफराज खान को क्यों नहीं मिल रहा टीम इंडिया में मौका…

टीम इंडिया में किसे मौका मिले और किसे नहीं, इसकी बहस भी छिड़ी हुई है। इस बीच 25 साल के सरफराज खान को लेकर पिछले कुछ दिनों से बाजार काफी गर्म है। आपको बता दें कि भारतीय टीम अभी न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है, लेकिन हर किसी की नजरें फरवरी में होने वाली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज पर टिकी हैं। वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए और बड़ी टीम से टक्कर के हिसाब से यह सीरीज काफी अहम होने जा रही है।

हालांकि सरफराज खान ने घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगा दिया है, हर गुजरते दिन के साथ ये प्रेशर बढ़ रहा है कि सरफराज खान को टीम इंडिया में एंट्री क्यों नहीं मिल रही है, जबकि सरफराज खान लगातार रन बनाने, बड़े स्कोर करने के पैमाने पर तो खरे उतर रहे हैं, लेकिन उन्हें टीम इंडिया में एंट्री क्यों नहीं मिल रही है।

आपको बता दें कि सरफराज खान 25 साल के है। इतनी कम उम्र में भी वह शतकों की हरी झड़ी लगा चुके हैं, लेकिन टीम इंडिया में मौका नहीं मिल रहा है। अगर तजुर्बा एक वजह है तो यह सरफराज के साथ नाइंसाफी होगी, क्योंकि उनसे कम उम्र के खिलाड़ी भी इस वक्त टीम इंडिया में खेल रहे हैं। शुभमन गिल, ऋषभ पंत, ईशान किशन जैसे कई प्लेयर भी इसी एज ग्रुप के हैं और टीम इंडिया की टेस्ट में दस्तक दे रहे हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *