Ind vs Sa: वनडे सीरिज का आखिरी मुकाबला, जानिए आज छक्के बरसेंगे या फिर बादल

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के आज इस निर्णायक मुकाबले को देखने को तैयार दिल्लीवासी इस सोच में हैं कि मंगलवार को बारिश होगी या फिर स्टेडियम में होगी छक्कों की बरसात। क्योंकि आज करीब तीन साल बाद राष्ट्रीय राजधानी में कोई वनडे इंटरनैशनल मुकाबला खेला जाना है लेकिन आज के मौसम के हालात सही नजर नहीं आ रहे है। हालांकि सोमवार दोपहर बाद बारिश के थमने से पूरे मैच की थोड़ी उम्मीद जरूर जगी। वही मैदानकर्मी भी ग्राउंड को खेलने लायक बनाए रखने के लिए लगातार कड़ी मेहनत में लगे हुए है। बावजूद इसके निगाहें आसमान पर होंगी और दुआ यही होगी कि वनडे न सही, 20-20 ओवर का ही एक मैच देखने को मिल जाए। लेकिन देखते है कि क्या ऐसा हो पाएगा।

बता दें कि टीम की बैटिंग सीरीज के दोनों मुकाबले में अच्छी रही है, लेकिन कप्तान शिखर धवन का बल्ला अभी तक खामोश रहा है। शिखर चाहेंगे कि वह अपने घर दिल्ली में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करें। हालांकि इससे पहले उन्हें साउथ अफ्रीकी पेसर वेन पार्नेल की अंदर आती गेंदों को समझना होगा। सीरीज के दोनों ही मुकाबलों में पार्नेल ने शिखर को सस्ते में आउट किया है। शिखर ने अभी तक सीरीज में पार्नेल की 19 गेंदों का सामना किया है और इस दौरान केवल चार रन ही बना सके हैं।

संभावित प्लेइंग XI

भारत: शिखर धवन (कप्तान), शुभमान गिल, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, संजू सैमसन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अवेश खान, शाहबाज अहमद, मोहम्मद सिराज।

साउथ अफ्रीका: क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), यानेमन मलान, तेंबा बावुमा (कप्तान), एडेन मार्करम, डेविड मिलर, हेनरिक्स क्लासेन, वेन पार्नेल, केशव महाराज, कागिसो रबाडा, लुंगी एंगिडी, ब्योर्न फोर्टन।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *