Advertisement

Hockey Player Varun Kumar: 5 साल से हॉकी खिलाड़ी वरुण कुमार महिला को कर रहे हैं प्रताड़ित, एफआईआर दर्ज

Hockey Player Varun Kumar
Share
Advertisement

Hockey Player Varun Kumar: भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी वरुण कुमार (Hockey Player Varun Kumar) के खिलाफ बैंगलोर में एफआईआर दर्ज हुई। POSCO कानून के तहत पीड़िता ने वरुण कुमार के खिलाफ बैंगलोर पुलिस थाने में शिकायत दी। पीड़िता का आरोप है कि वरुण कुमार ने 17 साल की उम्र में उसे शारीरिक रूप से पीटा था। पीड़िता ने वरुण कुमार पर शादी के बहाने झांसा देने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि वरुण कुमार उन्हें पिछले पांच वर्षों से दुर्व्यवहार कर रहे हैं। वरुण कुमार ने इंस्टाग्राम नामक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस महिला से मुलाकात की। 2018 में वरुण कुमार को अर्जुन अवॉर्ड भी मिला।

Advertisement

Hockey Player Varun Kumar: सोशल मीडिया पर मिले रुण कुमार और पीड़िता

आपको बता दें कि वरुण कुमार और पीड़िता ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे से मुलाकात की। दोनों की पहचान हुई थी जब पीड़िता महज 17 साल की थी। वरुण कुमार को पीड़िता स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया (SAI) द्वारा प्रशिक्षित किया गया था। 2019 से दोनों एक दूसरे को जानते हैं। भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी वरूण कुमार की हालत बदतर होती दिखती है। एफआईआर दर्ज होने के बाद ज्ञानभारती पुलिस जालंधर में आरोपी वरुण की खोज कर रही है। वरुण हिमाचल प्रदेश में रहते हैं, लेकिन वह जालंधर में रहते हैं। वरुण को लेकर अधिकारियों ने कहा, “वह भाग रहे हैं और उनकी तलाश जारी है।”

गौरतलब है कि वरुण मूल रूप से हिमाचल के रहने वाले हैं, लेकिन वह हॉकी के लिए पंजाब गए। 2017 में, इस खिलाड़ी ने भारत के लिए डेब्यू किया था। 2022 में हुए राष्ट्रमंडल खेलों और 2022 के वरूण एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाली टीम में शामिल थे, लेकिन अब इस खिलाड़ी की मुसीबत बढ़ सकती है।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए

ये भी पढ़े: Uniform Civil Code: UCC से मुसलमानों को दिक्कतें क्या हैं? जानिए- पूरे मुद्दे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *