Advertisement

FIFA World Cup: 2022 फीफा विश्व कप में जापान ने मैच के साथ-साथ जीता दुनिया का दिल, वीडियो हुआ वायरल

Share
Advertisement

2022 का फीफा विश्व कप बड़े ही रोमांचक अंदाज में चल रहा है। सरल शब्दों में कहें तो इस वर्ल्ड कप में काफी उलतफेर देखने को मिल रहे हैँ। पहले सऊदी अरब ने अर्जेंनटीना को मात दी, इसके बाद जापान ने जर्मनी पर एताहासिक जीत दर्ज करने में कामयाब हो गया है। जानकारी के लिए बता दें कि  विश्व कप की मजबूत टीमों में से एक जर्मनी को जापान को हराकर एक नया कारनामा किया है। चर्चा इस लिए भी और जोर हो गई है क्योंकि जापानी टीम हाफ टाइम तक जर्मनी से पीछे थी।

Advertisement

इस रोमांचक मैच में जापान  ने अपने शानदार खेल से सबको सोंचने पर मजबूर कर दिया है। जानकारी के लिए बता दें खास बात ये रही कि मैच के खत्म होने के बाद  भी जापानी लोग स्टेडियम से बाहर गए। सबसे सकरात्मक बात ये है कि जापान के लोगों ने नीले रंग के कचरे के बैग निकाले और उनमें पानी की खाली बोतलों के साथ स्टेडियम में नीचे गिरा हुआ खाना और बाकी कचरा भरने लगे। चंद मिनट के अंदर पूरा स्टेडियम फिर से चमचमा रहा था और नए मैच की मेजबानी के लिए तैयार दिख रहा था। 

 इतना ही नहीं वहीं, जापान के खिलाड़ियों ने भी अपना ड्रेसिंग रूम पूरी तरह से साफ किया। फीफा ने इसकी फोटो अपने ट्विटर पर शेयर कर बताया कि जापान के खिलाड़ियों ने अपना ड्रेसिंग रूम पूरी तरह से साफ और व्यवस्थित करके छोड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें