Deepak Chahar and Jaya Bhardwaj: आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे दीपक चाहर और जया भारद्वाज

भारतीय क्रिकेट के तेज गेंदबाज दीपक चाहर Deepak Chahar अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज Jaya Bhardwaj के साथ शादी करने जा रहे हैं. बता दे कि यह युवा कपल फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में साथ फेरे लेंगे.

Share This News

भारतीय क्रिकेट के तेज गेंदबाज दीपक चाहर Deepak Chahar अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज Jaya Bhardwaj के साथ शादी करने जा रहे हैं. बता दे कि यह युवा कपल फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में साथ फेरे लेंगे. मंगलवार को मेहंदी की रस्म और संगीत समारोह का आयोजन किया गया.

आज दोनों लेंगे साथ फेरे

वहीं, मेहंदी और संगीत सेरेमनी में कपल का देसी अंदाज फैन्स को काफी पसंद आया. बुधवार सुबह दस बजे हल्दी की रस्म शुरू हुई, वहीं रात 9 बजे विवाह समारोह शुरू होगा. शादी समारोह में दीपक चाहर और जया के परिवार के लोगों समेत अन्य करीबी मित्र भी शामिल होंगे.

बड़े सितारों होंगे शादी में शामिल

बता दे कि, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी MS Dhoni और विराट कोहली Virat Kohli भी शादी में शामिल होंगे. दीपक की बारात होटल परिसर में शाम सात बजे के करीब शुरू होगी. उनकी बारात के लिए शहर का प्रसिद्ध सुधीर बैंड बुक किया गया है.

IPL 2021 में किया था प्रपोज

साल 2021 के IPL मैच के दौरान दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को प्रपोज किया था. जिसके बाद दोनों की शादी खबरें तेज हो गई थी. दीपक की मंगेतर जया एक कॉर्पोरेट फर्म में काम करती हैं. दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर ने कहा था कि दीपक काफी समय से अपनी प्रेमिका को प्रपोज करना चाहते थे. दीपक चाहर ने आईपीएल 2021 के प्लेऑफ स्टेज के दौरान ऐसा करने की योजना बनाई थी. हालांकि CSK के कप्तान एमएस धोनी की सलाह पर उन्होंने पंजाब किंग्स PBKS के खिलाफ आखिरी लीग मैच के दौरान प्रपोज करने की योजना बनाई थी.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.