विपक्ष पर जमकर गरजे UP सीएम योगी, बोले- पिछली सरकारों में हिंदू समाज की भावनाओं को कुठाराघात करके रौंदा जाता था

लखनऊ:  सीएम योगी आदित्यनाथ ने भाजपा के सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा सरकार के समय इन आतंकवादियों के मुकदमें वापस होते थे। हिंदुओं पर झूठे मुकदमें दर्ज होते थे। रामभक्तों पर गोली चलाई जाती थी और आतंकवादियों की आरती उतारी जाती थी। जब सपा-बसपा और कांग्रेस की सरकार बनती है तो उनको अपने-अपने परिवार से फुर्सत नहीं होती है। वो आतंकवादियों के लिए काम करते हैं जो 2012 में सपा ने करके दिखाया था।

सपा सरकार के समय आतंकवादियों के मुकदमें वापस होते थे: UP CM

आगे UP CM ने कहा गांव-गांव में जाकर बताने की आवश्यकता है कि 2022 में BJP की सरकार क्यों जरूरी है क्योंकि BJP की सरकार रहेगी तो कोई गुंडा, माफिया जबरन किसी की संपत्ति पर कब्ज़ा करने का दुस्साहस नहीं कर पाएगा और अगर करेगा तो उसकी छाती पर प्रदेश सरकार का बुलडोजर चलता हुआ दिखाई देगा।

विपक्ष पर हमला बोलते हुए सीएम योगी बोले कांग्रेस नेतृत्व की यूपीए सरकार देश की कीमत पर राजनीति कर रही थी, देश की बाह्य और आंतरिक सुरक्षा खतरे में थी। कभी चीन तो कभी पाकिस्तान भारत की सीमाओं में घुसपैठ करता था और जब कभी इसकी आवाज़ उठती थी तो कांग्रेस नेतृत्व की सरकार कहती थी कि चुप हो जाओ।

पिछली सरकारें आतंकियाें के लिए करती थीं काम: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

लखनऊ में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हिंदू समाज की भावनाओं को कुठाराघात करके रौंदा जाता था और ये दृश्य कहीं देखने को मिल रहा था तो वो सपा सरकार के समय देखने को मिल रहा था। थाने-तहसीलें बिक चुकी थीं, गिरवी रख दी गयी थीं। सपा और बसपा कार्यकर्ता, उनकी सरकार में केवल लूट मचाए हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *