‘सिसोदिया को झूठे केस में अरेस्ट करेगी केंद्र’ दिल्ली CM के दावे को स्मृति ईरानी ने बताया नकली कहानियां

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani on Kejriwal Statement) ने कहा कि दिल्ली हाईकोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि सत्येंद्र जैन द्वारा हवाला ऑपरेटरों के माध्यम से 16.39 करोड़ रुपये का काला धन 4 शैल कंपनी को दिया गया।

Share This News
Smriti Irani on Kejriwal Statement

नई दिल्ली: गुरुवार को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि सत्येंद्र जैन जी के बाद अब मनीष सिसोदिया जी पर भी झूठा केस लगाकर जेल भेजने की साज़िश हो रही है। विश्वसनीय सूत्रों से सूचना मिली है कि अगले कुछ दिनों में केंद्र सरकार मनीष सिसोदिया को भी गिरफ़्तार करने जा रही है। उनके इस दावे पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani on Kejriwal Statement) ने केजरीवाल को एक ‘सिद्धांतवादी षड्यंत्रकारी’ करार दिया है। ईरानी ने ट्वीट कर कहा सिसकने की नकली कहानियों को आगे बढ़ाने के बजाय खुद को बेदाग साबित करना आसान होगा क्योंकि अब लोग इसे सुनने वाले नहीं हैं।

Read Also:- Manish Sisodiya भी होंगे गिरफ्तार! दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने किया बड़ा दावा

स्मृति ईरानी ने केजरीवाल को बताया एक ‘सिद्धांतवादी षड्यंत्रकारी’

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani on Kejriwal Statement) ने कहा कि दिल्ली हाईकोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि सत्येंद्र जैन द्वारा हवाला ऑपरेटरों के माध्यम से 16.39 करोड़ रुपये का काला धन 4 शैल कंपनी को दिया गया। कोर्ट के इस आदेश पर अरविंद केजरीवाल चुप क्यों हैं? आप हमेंशा जांच एजेंसियों को दोष देते हैं। उन्होंने केजरीवाल से कई सवाल करते हुए कहा कि क्या यह सच है कि प्रधान आयकर आयुक्त ने माना है कि 16.39 करोड़ की बेहिसाब आय अंकुश जैन और वैभव जैन की नहीं थी, बल्कि सत्येंद्र जैन इस आय के असली मालिक थे।

अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि मुझे लगता है कि सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को फर्जी मामलों में जेल में डालकर ये लोग दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में जो अच्छे काम हो रहे हैं उन्हें रोकना चाहते हैं परन्तु चिंता मत कीजिए मैं ऐसा नहीं होने दूंगा। सभी अच्छे काम चलते रहेंगे। मेरा प्रधानमंत्री से हाथ जोड़कर अनुरोध है कि एक एक करके जेल में डालने की बजाए आप AAP के सभी मंत्रियों, विधायकों को एक साथ जेल में डाल दीजिए। 

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *