पंजाब के Deputy CM रंधावा ने कहा, ‘सिद्धू को इस्तीफा चाहिए तो मैं उनके कदमों में रख दूंगा’

Sukhjinder Randhawa

Sukhjinder Randhawa/ ANI

पंजाब कांग्रेस में चल रहा विवाद एक बार फिर से सामने आ रहा है। पंजाब के उप मुख्यमंत्री और गृह मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने सोमवार को कहा है कि जब से वो राज्य के गृह मंत्री बने हैं, नवजोत सिंह सिद्धू उनसे नाराज़ हैं।

सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, सिद्धू को कुछ समस्या है। उनके परिवार से मेरे पुराने संबंध हैं। लेकिन जब से मैं गृह मंत्री बना हूं, वो मुझसे नाराज़ हैं। अगर वो गृह मंत्रालय चाहते हैं तो मैं एक मिनट में उनके कदमों में इस्तीफा रख दूंगा।

प्रदेश के गृह मंत्री ड्रग मामले में अकाली दल के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। हाल ही में बिक्रम सिंह मजीठिया की स्वर्ण मंदिर से कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं। जिसपर सुखजिंदर सिंह रंधावा का कहना है कि ये फेक फोटो हैं, क्योंकि मजीठिया प्रदेश में हैं ही नहीं।

रंधावा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, “जहां तक मेरी जानकारी है बिक्रम सिंह मजीठिया पंजाब में नहीं हैं। स्वर्ण मंदिर के उनके वीडियो और फोटो फर्जी हैं। अगर वो पंजाब की ज़मीन पर कहीं भी दिखाई देते हैं तो मिनटों में जेल में डाले जाएंगे।”

“हालांकि, वो देश में हैं। क्योंकि उनके पास सरकारी सुरक्षा नहीं है तो ये कहना गलत है कि पुलिस को उनके ठिकाने की जानकारी है। आप किसी भी क़ानूनी विशेषज्ञ से पूछ सकते हैं उन पर लगाए गए आरोप बहुत गंभीर हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि पुलिस उनकी तलाश कर रही है। कानून के अनुसार उन्हें भगोड़ा घोषित किया जा चुका है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *