Advertisement

फारूक अब्दुल्ला ने एमके स्टालिन की प्रशंसा की, डीएमके प्रमुख को बताया पीएम पद का योग्य उम्मीदवार

Share
Advertisement

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन आज 1 मार्च को अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं, जिसमें मशहूर हस्तियों, राजनीतिक नेताओं और स्वयंसेवकों की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं आ रही हैं।

Advertisement

जम्मू-कश्मीर नेशनल कांफ्रेंस (जेकेएनसी) के पूर्व अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला भी अन्य नेताओं के साथ उनके जन्मदिन समारोह का हिस्सा हैं।

समारोह में मीडिया से बात करते हुए, अब्दुल्ला ने कहा, “यह एक शानदार शुरुआत है। स्टालिन और डीएमके ने देश की एकता के लिए बहुत अच्छा काम किया है। भारत अनेकता में एकता है। यदि आप विविधता की रक्षा करते हैं, तो आप एकता की रक्षा करेंगे।”

यह पूछे जाने पर कि स्टालिन के प्रधानमंत्री बनने की क्या संभावना है, फारूक अब्दुल्ला ने कहा, “क्यों नहीं? इसमें गलत क्या है?”

फारूक अब्दुल्ला से यह भी पूछा गया कि क्या सीएम स्टालिन अब विपक्ष को एक साथ लाने के सूत्रधार बन गए हैं। जिस पर उन्होंने जवाब दिया, “मुझे लगता है कि वह एक होल्डिंग पिन बनना शुरू कर दिया है और मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि यह राष्ट्र को और मजबूत करने में उनकी मदद करे।”

स्टालिन का जन्मदिन मनाने के लिए सत्तारूढ़ पार्टी और वरिष्ठ राजनीतिक नेताओं द्वारा एक मेगा रैली का आयोजन किया गया है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के पूर्व अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला, समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव, बिहार के डिप्टी सीएम और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव समारोह का हिस्सा हैं।

इससे पहले दिन में, स्टालिन ने अपने पिता और पूर्व सीएम एम करुणानिधि के साथ-साथ पूर्व सीएम और डीएमके संस्थापक सीएन अन्नादुरई को आज चेन्नई में उनके स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें