मुझे उम्मीद है…जल्द आजम खान बाहर आएंगे: अखिलेश यादव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव Akhilesh Yadav बोले- मुझे उम्मीद है कि जिस तरह से हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में बहस पूरी हो चुकी है, बहुत ज़ल्द आज़म ख़ान बाहर आएंगे।

Share This News
Akhilesh Yadav

आजमगढ़: सपा प्रमुख अखिलेश यादव और आजम खान के बीच दूरियों की ख़बरों को लेकर (Akhilesh Yadav) ने आज पहली बार आजम को लेकर बयान दिया है। आजमगढ़ में उन्होनें कहा मुझे उम्मीद है कि जिस तरह से हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में बहस पूरी हो चुकी है, बहुत ज़ल्द आज़म ख़ान बाहर आएंगे। सरकार की लगातार कोशिश रही है कि उनपर इतना दबाव हो कि वे जेल से बाहर ही नहीं निकल पाए। हमें उम्मीद है कि उनके साथ न्याय होगा।

चर्चा में तस्वीर: शादी समारोह में अगल-बगल बैठे अखिलेश और शिवपाल, फिर क्या हुआ?

बहुत ज़ल्द आज़म ख़ान आएंगे बाहर

बुलडोज़र कार्रवाई पर बोलते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा सबसे ज़्यादा अगर गैर क़ानूनी घर किसी के बने हैं तो वह भाजपा के बने हैं। क्या भाजपा अपने घरों पर बुलडोज़र चलाएगी? थाने में एक बेटी के साथ दुष्कर्म हो गया है क्या थाने में बुलडोज़र चलेगा? सपा प्रमुख ने भाजपा पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि BJP सिर्फ गरीबों के घर ही बुलडोजर चलवा रही है। बता दें कि पिछले कई दिनों से यूपी और दिल्ली में लगातार बुलडोजर गरज रहा है।

क्या भाजपा अपने घरों पर बुलडोज़र चलाएगी?

बता दें कि सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान (Azam Khan) को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बीते मंगलवार को जमानत दे दी है। वक्फ बोर्ड की संपत्ति गलत तरीके से अपनी यूनिवर्सिटी को ट्रांसफर कराने के मामले में कोर्ट ने खान को जमानत दी है। लेकिन 3 दिन पहले एक नया मुकदमा दर्ज होने की वजह से आजम खान जेल से बाहर नहीं आ सकें। दरअसल फर्जी डॉक्यूमेंट के सहारे 3 स्कूलों की मान्यता कराने के मामले में आजम खान के खिलाफ 3 दिन पहले रामपुर में केस दर्ज किया गया था।

Read Also:- आजम खान को इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत, क्या आजम अब ले पाऐेंगे राहत की सांस

Share This News

देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए हिंदी खबर होम पेज पर विजिट करें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। लेटेस्ट खबरें देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें।


Leave a Reply

Your email address will not be published.