Advertisement

महुआ मोइत्रा मामले में सांसद निशिकांत दुबे एथिक्स कमेटी के सामने हुए पेश

Share
Advertisement

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा पर ‘कैश फॉर क्वेरी’ का आरोप लगाने के मामले में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे गुरुवार को संसद की एथिक्स कमेटी के सामने पेश हुए। बीजेपी सांसद दुबे ने एथिक्स कमेटी के सामने अपना बयान दर्ज करा दिया है। उन्होंने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर संसद में रिश्वत लेकर प्रश्न पूछने का आरोप लगाया था।

Advertisement

एथिक्स कमेटी ने निशिकांत दुबे से क्या पूछा?

एथिक्स कमेटी के सामने पेश होने के बाद बीजेपी सांसद निशिकांत दूबे ने कहा कि कमेटी ने मुझसे सामान्य प्रश्न पूछे। बीजेपी सांसद ने कहा कि संसद की एथिक्स कमेटी मुझसे ज्यादा परेशान दिख रही थी।

दुबे ने कहा कि उन्होंने सामान्य प्रश्न पूछे। मैं बस इतना कह सकता हूं कि सभी सांसद काफी चिंतित हैं। जब वे मुझे अगली बार बुलाएंगे, तो मैं जाऊंगा। यह संसद की गरिमा का प्रश्न है। एथिक्स कमेटी मुझसे ज्यादा चिंतित है।

वकील देहाद्राई ने भी दर्ज कराया अपना बयान

बीजेपी सांसद निशिकांत दूबे के अलावा वकील जय अनंत देहाद्राई भी एथिक्स कमेटी के सामने पेश हुए। पूछताछ के बाद वकील देहाद्राई ने कहा कि मैंने कमेटी के सामने सच्चाई बताई है। समिति के सभी सदस्यों ने मुझसे सौहार्दपूर्ण तरीके से पूछताछ की। उन्होंने कहा कि मुझसे जो भी पूछा गया, मैंने उसका उत्तर दे दिया है।

यह भी पढ़े : Manoj jha statement: आजकल के ठाकुर दिखावा करते हैं- तेज प्रताप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *