Mann Ki Baat: प्रधानमंत्री मोदी मन की बात कार्यक्रम में साझा करेंगे अपने विचार, 24 अप्रैल का होगा प्रसारण

Mann Ki Baat Program

PM Modi Mann Ki Baat Program

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल को अपने मन की बात के कार्यक्रम (PM Modi Mann Ki Baat Program) में देश के लोगों के साथ अपने विचार साझा करेंगे। आपको बता दें कि पीएम मोदी (PM Narendra Modi) सुबह 11 बजे इस कार्यक्रम के जरिए संवाद करेंगे। इस बीच प्रधानमंत्री मोदी ने देश की जनता से MyGov Open फोरम या NaMo ऐप पर अपने जीवन की प्रेरणादायक घटनाओं और विषयों को साझा करने का आग्रह किया है।

मालूम हो कि इस कार्यक्रम का प्रसारण सभी सरकारी नेटवर्क दूरदर्शन, एआईआर न्‍यूज, प्रधामंत्री कार्यालय तथा सूचना और प्रसारण मंत्रालय के यूट्यूब चैनलों के अलावा मोबाइल ऐप पर भी उपलब्‍ध रहेगा। पीएम मोदी ने मन की बात के आगामी एपिसोड के लिए लोगों को उन विषयों और मुद्दों पर विचार साझा करने के लिए आमंत्रित किया है जो उनके लिए ज़रूरी हैं। विचारों को MyGov Namo App के माध्यम से साझा किया जा सकता है या संदेश रिकॉर्ड करने के लिए 1800-11-7800 नंबर डायल करें।

प्रधानमंत्री मोदी का कहना है कि असाधारण लोगों की जीवन यात्रा को प्रदर्शित करना हमेशा एक खुशी की बात होती है जो दूसरों के जीवन को बदल रहे हैं और विभिन्न विषयों पर हमारे नागरिकों के विचारों को उजागर करते हैं। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि मन की बात के कार्यक्रम माध्यम से अपने विचार साझा करें। उन्हें इस महीने के 24 तारीख के कार्यक्रम के लिए साझा करें।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.