अंकिता भंडारी मर्डर केस में हो सकता है बड़ा खुलासा एसआईटी पहुंची रिजॉर्ट, जब्त की कई चीजें

उत्तराखंड की अंकिता भंडारी के मौत की वजह सच में एक राज जैसी बन गई है जिसकी परत दर परट नई-नई बातें सामने आ रहीं हैं। अंकिता भंडारी मर्डर केस में गठित एसआईटी (SIT) ने पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट आने के बाद जांच को और आगे बढानें में जुट गई है । डीआईजी पी. रेणुका देवी के नेतृत्व में गठित एसआईटी टीम ने एम्स ऋषिकेश, वनंतरा रिजॉर्ट सहित क्राइम सीन का दौरा कर कई सबूत इकठ्ठे कर लिओएन हैं ।अंकिता की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद एसआईटी ने जांच का दायरा भी बढ़ा दिया है।

एसआईटी ने एम्स के पोस्टमार्टम पैनल के चिकित्सकों से रिपोर्ट से संबंधित जानकारी जुटाई है। बता दें कि करीब दो घंटे तक टीम ने डॉक्टरों से अलग-अलग चर्चा की। टीम ने मंगलवार को रिजॉर्ट के दो कर्मचारियों से भी पूछताछ करने के बाद घटनास्थल की पूरी पड़ताल की है। एम्स के चिकित्सकों से पोस्टमार्टम रिपोर्ट से संबंधित डिटेल जानकारी हासिल करने के बाद टीम ने कुछ दस्तावेज भी लिए हैं।

एसआईटी की टीम अंकिता मर्डर केस के मामले में  बड़ी ही पैनी नजर बनाए हुए है। सूत्रों से मिली जानकारी के हिसाब से  तो एसआईटी को अंकिता के मर्डर से जुड़े कई अहम सुराग मिले हैं। बता दें कि एसआईटी ने एक ग्रे कलर की एक्टिवा और ब्लैक कलर की पल्सर मोटरसाइकिल भी बरामद की गई l

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *