Advertisement

ये बुआ बबुआ और कांग्रेस पार्टी कभी यूपी का नहीं कर सकती विकास: शाह

Amit Shah
Share
Advertisement

उत्तर प्रदेश: गृह मंत्री अमित शाह ने अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा की।

Advertisement

शाह ने अपने संबोधन में कहा कि जो राम मंदिर बनने से रोकना चाहते हैं मैं उन्हें कहना चाहता हूं, रोक सकें तो रोक लें लेकिन किसी में इतना दम नहीं है। PM ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का पुनर्निमाण किया। औरंगज़ेब के ज़माने में जो बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए जाता वो मन मसोस कर वापस आता था।

समाजवादी पार्टी के इत्र की दुर्गंध पूरे उत्तर प्रदेश में फैल गई: अमित शाह

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में केद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले समाजवादी पार्टी के इत्र की दुर्गंध पूरे उत्तर प्रदेश में फैल गई है। आज जब छापेमारी चल रही है तो उनके पेट में उबाल हो रहा है। सपा, बसपा, कांग्रेस, कम्युनिस्ट और ममता बनर्जी मिलकर धारा 370 हटने का विरोध कर रहे थे। 5 अगस्त 2019 को PM ने संसद में धारा 370 को उखाड़ कर फेंक दिया। अखिलेश यादव वोट मांगने आए तो पूछना कार सेवकों का दोष क्या था, आपकी सरकार ने क्यों गोली चलाई।

ये बुआ-बबुआ के शासन में हमारे आस्था के प्रतीकों का सम्मान नहीं होता था

आगे उन्होनें कहा जब देश के जनता ने पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनाई, नरेन्द्र मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बनें और आज मैं देख कर आया हूं कि रामलला का मंदिर उसी स्थान पर आज बन रहा है। ये बुआ-बबुआ के शासन में हमारे आस्था के प्रतीकों का सम्मान नहीं होता था। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी , यूपी के मुख्यमंत्री योगी जी हर एक आस्था के स्थान को गौरव प्रदान करने का काम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *