Advertisement

बीजेपी परिवारवाद नहीं करती : अमित शाह

Share
Advertisement

Telangana: गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य के जनगांव में चुनावी सभा के दौरान केसीआर, कांग्रेस और ओवैसी पर जमकर हमला बोला और तीनों को परिवारवादी पार्टी करार दिया। शाह ने कहा कि बीजेपी परिवारवाद नहीं करती है। गृह मंत्री ने ऐलान किया कि बीजेपी के सत्ता में आने के बाद राज्य में चार फीसदी मुस्‍ल‍िम आरक्षण को खत्‍म कर देगी। शाह ने कहा कि सरकार बनने के बाद यहां के लोगों को मुफ्त में अयोध्‍या में भगवान श्रीराम के दर्शन करवाएगी।

Advertisement

तुष्‍टीकरण को बढ़ावा देने के लिए मुस्‍ल‍िम आरक्षण दिया गया है

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री ने विपक्षी पार्ट‍ियों पर हमला बोला। शाह ने कहा कि यहां पर तुष्‍टीकरण की राजनीति को बढ़ावा देने के लिए मुस्‍ल‍िम आरक्षण दिया गया है। उन्‍होंने यह भी कहा कि तेलंगाना के आगामी विधानसभा चुनाव देश का भविष्‍य तय करेंगे। 

शाह ने केसीआर को बताया भ्रष्टाचारी

अमित शाह ने भारत राष्‍ट्र समिति के नेतृत्‍व वाली केसीआर सरकार में व्‍याप्‍त भ्रष्‍टाचार पर प्रहार करते हुए कहा कि उनके सभी सौदे की जांच की जाएगी। उन्‍होंने इस बात पर भी बल दिया कि जिसने भी भ्रष्‍टाचार किया है, वो सब जेल के अंदर जाएंगे।

शाह ने मोदी सरकार की तारीफ की

शाह ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि भारत उनकी नेतृत्व में तेजी से आगे बढ़ा है। नया संसद भवन बनाकर गुलामी की निशान से भी मुक्‍त‍ि दिलाने का कार्य प्रधानमंत्री मोदी ने किया है।

ओवैसी के डर से विमोचन दिवस नहीं मनाते केसीआर

अमित शाह ने कहा कि केसीआर, ओवैसी के डर के कारण से हैदराबाद का विमोचन दिवस नहीं मनाते। उन्‍होंने केसीआर पर वादाखिलाफी का भी गंभीर आरोप लगाया। वह जनता से किए वादों के विरुद्ध काम कर रहे हैं। उनके विधायक केवल भूमि पर कब्जा करते हैं। शाह ने कहा कि बीजेपी परिवारवाद नहीं करती है। लेकिन यहां कि तीनों पार्ट‍ियों में यह सब चरम पर है।

यह भी पढ़ें – लखीसराय में सनकी आशिक ने ‘खेला’ खूनी खेल, दो की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *