पंजाब में पीएम मोदी के जान को खतरा की बात एक ड्रामा- सिद्धू

Navjot Singh Sidhu

Navjot Singh Sidhu

प्रधानमंत्री की सुरक्षा चूक मामले में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने बयान दिया है। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएम की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार रॉ. , आईबी समेत अन्य एजेंसियों पर सवाल खड़े किए हैं।

उन्होंने कहा,  “क्या प्रधानमंत्री की सुरक्षा पंजाब की पुलिस तक सीमित है. क्या उसमें आईबी, रॉ, और तमाम केंद्रीय एजेंसियां…मैं किस – किसका नाम लूं। हज़ारों लोग इसमें लगे होते हैं।”

 “प्रधानमंत्री जी, आप बस भारतीय जनता पार्टी के ही नहीं हैं। आप सबके प्रधानमंत्री हैं। आपकी जान की क़ीमत इस देश का बच्चा-बच्चा जानता है और आप इस राज्य का, इसकी पंजाबियत का अपमान कर रहे हैं, ये कहकर कि यहाँ आपकी जान को ख़तरा था।”

“जितने तिरंगे आपने, आपकी पार्टी ने, संघ ने ज़िंदगी में नहीं फहराए होंगे, उतने तिरंगे हमारे पंजाब के सपूतों की लाशों पर लपेटे जाते हैं। ऐसे में ये कहना कि यहां आपकी जान को ख़तरा है, ये एक स्वांग है। ये एक ड्रामा है।”

“ये मैं मानता हूँ कि ये बड़ी सफाई से अपने अपमान से बचाने का एक प्रयास है। क्योंकि इतिहास में आज तक ऐसा नहीं हुआ होगा, कि 70 हज़ार कुर्सियों पर बैठे 700 बंदों को हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री संबोधित करे। एक पूर्व मुख्यमंत्री बेशर्म हो सकता है कि वह ख़ाली कुर्सियों को संबोधित कर रहा था।”

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.