Advertisement

Flirting Day 2023: एंटी-वेलेंटाइन वीक का चौथे दिन कैसे करें, अपने पार्टनर को खुश

Flirting Day 2023

Flirting Day 2023

Share
Advertisement

Flirting Day 2023: वैलेंटाइन वीक खत्म हो चुका है और अब एंटी वैलेंटाइन वीक चल रहा है। इस हफ्ते के चौथे दिन यानी 18 फरवरी को फ्लर्टिंग डे मनाया जाता है। आज हम आपको फ्लर्टिंग डे के बारे में कुछ रोचक बातें बताने वाले हैं कि फ्लर्टिंग डे क्यों मनाया जाता है और हमें अपने पार्टनर के साथ इस दिन को कैसे मनाना चाहिए।

Advertisement

फ्लर्टिंग डे मनाने की वजह?

माना जाता है कि प्यार में रोमांस को जिंदा रखने के लिए फ्लर्टिंग जरूरी है। अगर जिंदगी में प्यार हो और उस प्यार में रोमांस और फ्लर्टिंग न हो तो प्यार दिखाने का अंदाज थोड़ा फीका हो जाता है। इसी प्यार को बरकरार रखने के लिए ही फ्लर्टिंग डे मनाया जाता है।

फ्लर्टिंग डे कैसे मनाएं?

एंटी वैलेंटाइन वीक के चौथे दिन फ्लर्टिंग डे मनाया जाता है। इस दिन आप सिर्फ अपने पार्टनर को मैसेज भेजकर ही नहीं बल्कि उनके साथ रहकर भी फ्लर्टिंग डे मना सकते हैं। इससे आप अपने दोस्तों के साथ फ्लर्ट भी कर सकते हैं।

फ्लर्ट करने के तरीके:

फ्लर्ट करने का मतलब किसी को परेशान करना नहीं बल्कि अपने प्यार का इज़हार करना है।

छूना: अगर आप जाने-अनजाने अपने पार्टनर को छूते हैं या आपका पार्टनर बिना बताए आपका हाथ पकड़ लेता है तो यह भी फ्लर्ट है। इससे आप दोनों एक दूसरे को अपने प्यार का एहसास करा सकते हैं।

ड्रेस अप करें: पार्टनर के साथ फ्लर्ट करने के लिए आप भी फैशन अपना सकती हैं। इसके लिए आप लेटेस्ट स्टाइल अपनाएं। आपका पार्टनर आपके नए लुक पर जरूर कमेंट करेगा। इस तरह भी आप अपने पार्टनर के साथ फ्लर्ट कर सकते हैं।

धीरे बोलें: अपने पार्टनर से फ्लर्ट करने के लिए आप फुसफुसाहट जैसा तरीका भी अपना सकते हैं। इसके लिए आप जब भी अपने पार्टनर से बात करें तो पार्टनर के सामने जाकर धीरे-धीरे बोलें नहीं तो आप अपने पार्टनर के पास बैठ जाएं। ये भी फ्लर्ट करने के तरीके हैं।

ये भी पढ़े:Astrology Facts: इस नाम की लड़कियां करती हैं परिवार का नाम रोशन, जानें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें