Maruti Suzuki ने Brezza के नए मॉडल को बाजारों में किया लॉन्च, जानें कार की खासियत

एक बार फिर Maruti Suzuki ने मार्केट में धमाल मचा दिया है। आपको बता दें हाल ही में SUV Cars की एक कड़ी में अपनी धाक जमाने के लिए मारुति सुजुकी ने Brezza का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च कर दिया है। खास बात ये है कि कंपनी ने इसका नाम Vitara Brezza से बदलकर सिर्फ Brezza कर दिया है। कंपनी ने नया प्रयोग करते हुए इस नई कार में चार नए फीचर्स भी दिए हैं।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही, CM आवास में घुसा अज्ञात व्यक्ति

नई Maruti Suzuki Brezza  के कई ऐसे फीचर्स हैं, जो ग्राहकों को इस कार की ओर आकर्षित जरुर कर लेगी। आपको बता दें कि Maruti Suzuki की किसी कार में इलेक्ट्रिक सनरूफ पहली बार दिया गया है। इसके अलावा नई Maruti Suzuki Brezza  में 360 डिग्री कैमरा और हेड-अप डिस्प्ले भी है। खबरें ये भी हैं कि बाजार में 2022 मारुति सुजुकी ब्रेजा का मुकाबला महिंद्रा XUV 300, Tata Nexon, किआ सोनेट और Hyundai Venue जैसी कारों से भी होने लगा है।

क्यों है Maruti Suzuki Brezza  इतनी खास 

इस नई Brezza फेसलिफ्ट में अपडेटेड इंटीरियर भी है। इस गाड़ी में चार्जिंग की भी बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं। जैसे स्मॉर्टफोन कनेक्टिविटी, नेविगेशन के साथ एक नया 9.0-इंच फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम और 40 से ज्यादा कनेक्टेड कार फीचर्स हैं। Brezza में स्मार्टवॉच से लॉक / अनलॉक करने की सुविधा भी दी गई हैं।

इंटीरियर के साथ सबसे बड़ा अपग्रेड इलेक्ट्रिक सनरूफ, Maruti Suzuki Brezza  के लिए पहला और हेड-अप डिस्प्ले (एचयूडी) यूनिट है। आपको बता दें कि इस कार में चार्जर, क्रूज़ ग्लोव बॉक्स, एम्बिएंट लाइटिंग, पुश-बटन स्टार्ट और वेंटिलेटेड सीटें शामिल हैं ये शीशे आपातकाल के समय के लिए काफी प्रभावशाली हैं।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में राहुल नार्वेकर चुने गए नए विधानसभा अध्यक्ष, अब ससुर-दामाद के हाथों में विधानसभा और विधान परिषद की कमान

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.