Mahindra Bolero Limited Edition: 11.49L में लॉन्च हुई कार, इंटीरियर में ये फीचर दिया गया पहली बार

महिंद्रा ने 11.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर भारतीय बाजार में नया बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन (Mahindra Bolero Neo Limited Edition) लॉन्च किया है। आपको बता दें कि लिमिटेड एडिशन SUV के टॉप-स्पेक N10 वेरिएंट पर बेस्ड है।

नया एडिशन कॉस्मेटिक डिजाइन के साथ मैदान में उतरेगा। साथ ही इसके इंटीरियर में कुछ खास बदलाव किए गए हैं। स्टाइलिंग की बात करें तो बता दें नया एडिशन रूफ स्काए-रैक, फॉग लैंप, इंटीग्रेटेड एलईडी वाले हेडलैंप और एक स्पेयर व्हील कवर के साथ पेश किया जाएगा।

7-इंच के इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ दिए गए हैं ये फिचर

आपको बता दें कि केबिन के अंदर, Bolero Neo Limited Edition में डुअल-टोन फॉक्स लेदर सीट्स, ड्राइवर और को-ड्राइवर के लिए लम्बर सपोर्ट और हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट मिलती है। साथ ही सेंटर कंसोल में सिल्वर आर्म-रेस्ट की पेशकश की गई है। ये भी बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है कि फ्रंट और रियर दोनों में आर्म-रेस्ट का फिचर दिया गया हो। इसके अलावा कंपनी गाड़ी में रिवर्स पार्किंग कैमरा, क्रूज़ कंट्रोल, BLueSense कनेक्टेड कार टेक और एक 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दे रही है।

इंजन की बात करें तो SUV में पहले की तरह 1.5-लीटर mHawk 100 का डीजल इंजन पेश किया गया है। ये 100bhp की पॉवर और 260Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

महिंद्रा की ये नई पेशकश Nexon को देगी टक्कर

Mahindra ने हाल ही में नई XUV400 इलेक्ट्रिक SUV लॉन्च की है, जो Tata Nexon EV और MG Astor को टक्कर देगी। जानकारी के अनुसार, महिंद्रा 2023 के आखरी महीनों में थार लाइफस्टाइल SUV का 5-डोर LWB वर्जन भी मार्केट में उतारेगी। साथ ही बता दें कि साल 2024 के लिए नेक्स्ट जेन की बोलेरो और XUV.e8 EV SUV पर काम किया जा रहा है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *