जानें ‘Pushpa 2’ के लिए फायर अल्लू अर्जून ने चार्ज की कितनी फीस, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

पूरे भारत से लेकर विश्वभर तक साउथ की फिल्मों का बोल बाला तेजी से बढ़ता जा रहा है। बता दें भारत से लेकर विश्वभर तक साउथ की फिल्मों ने पिछले कुछ समय में एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाकर अपना छाप छोड़ दिया है। बात करें हालही में आई साउथ की दो सुपरहिट फिल्में ‘RRR’ हो या फिर ‘KGF Chapter 2’ दोनों ने बॉक्स ऑफिस के साथ विश्वभर में ताबड़तोड़ कमाई किया है। पिछले साल आई फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ ने भी इन सभी फिल्मों के साथ एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाया था। खबरों की माने तो अब जल्द ही सुपरस्टार अल्लू अर्जून की फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ का पार्ट 2 की शूटिंग चालू होने वाली हैं।

‘Pushpa 2’ को लेकर फैंस एक्साइटेड

बात करें फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ जो कि दिसंबर 2021 में आई थी तब से इसने पूरे भारत के लोगों को अपना दिवाना बना दिया था। जिसका क्रेज आज भी खत्म होता हुआ नहीं दिख रहा है। बता दें पुष्पा की सफलता के 2 साल बाद इस फिल्म के दूसरे भाग को 2023 में रिलीज करने की तैयारी है। आज भी इस फिल्म के गाने से लेकर साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के अंदाज को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब रिपोर्ट की माने तो फिल्म की सफलता के बाद इसका सीक्वल जल्द ही लोगों के बीच आने वाला है। ऐसे में पुष्पा 2 की शूटिंग को जल्द शुरू किया जाएगा लेकिन फिल्म अल्लू अर्जुन की फीस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

यह भी पढ़े: क्या सच में कैट और विक्की देने वाले हैं गुडन्यूज़? जानें इस ख़बर की सच्चाई

एक रिपोर्ट की माने तो ‘पुष्पा द राइज’ का बजट 200 करोड़ रुपये था। वहीं इसके सिक्वल पुष्पा पार्ट 2 का बजट 400 करोड़ बताया जा रहा हैं। खबरों की माने तो अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता अल्लू अर्जून इसके दूसरे पार्ट को लेकर 100 करोड़ रुपये का फीस चार्ज करने वाले हैं। फिल्म के फीस को सुनकर सभी हैरान है क्योंकि अगर ये सच हुआ तो अल्लू अर्जून आजतक का सबसे ज्यादा फिल्म फीस चार्ज करने वाले सुपरस्टार बन जाएंगे।

Share This News

देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए हिंदी खबर होम पेज पर विजिट करें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं। लेटेस्ट खबरें देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें।


Leave a Reply

Your email address will not be published.