क्या सच में कैट और विक्की देने वाले हैं गुडन्यूज़? जानें इस ख़बर की सच्चाई

Bollywood: काफी दिनों से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर कई दावें किए जा रहे थे। हालांकि, अब इन वायरल खबरों का सच सामने आ गया है।

Share This News

बॉलीवुड की कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बीते 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी कर ली।  कैट और विक्की को बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक कहा जाता है। अब शादी के कुछ ही समय के बाद कटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें मीडिया में आने लगी हैं।

कैटरीना के घर आने वाला है नन्हा मेहमान?

खबर है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। काफी दिनों से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर कई दावें किए जा रहे थे। हालांकि, अब इन वायरल खबरों का सच सामने आ गया है। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने खुद इन खबरों की सच्चाई पर से खुलासा कर दिया है। इस खबर से उनके फैंस बेहद खुश हैं।

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं कैटरीना

दरअसल, कटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें उस समय मीडिया में आई जब वह मुंबई एयरपोर्ट (Airport) पर बहुत ढीला-ढाला सलवार-कुर्ता पहने हुए स्पॉट हुई थीं। उनके इसी लुक को देखकर लोगों ने उनकी प्रेग्नेंसी का अनुमान लगाना शुरू कर दिया। एक्ट्रेस को इस लुक में जिसने भी देखा तो वो शॉक्ड रह गया। इसके बाद ख़बर आई कि एक्ट्रेस 2 महीने प्रेग्नेंट हैं। वहीं इस लुक के बाद से सोशल मीडिया (Social Media) पर कैटरीना के प्रेग्नेंट होने का दावा किया जाने लगा।

विक्की कौशल ने तोड़ी चुप्पी

रिपोर्ट्स के मुताबिक अब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की ओर से उनकी प्रतिक्रिया आ गयी है। बता दें कि विक्की की टीम की ओर से बताया गया है कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। ये एक झूठी अफवाह है। अब ये खबर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *