दयाबेन के रोल को लेकर राखी विजन ने तोड़ी चुप्पी, बताया रोल मिला तो क्या करेंगी?

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने हाल ही में कंफर्म किया था कि लगभग 4 साल बाद दयाबेन शो में वापसी कर रही हैं।

Share This News
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Entertainment News: टीवी का मोस्ट पॉपुलर और एंटरटेनिंग शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। लेकिन शो की जान दिशा वकानी यानि दयाबेन ने 2017 में लिया था शो से अपने पहले बच्चे के लिए ब्रेक लिया था उन्होनें शो को कभी छोड़ा नही था। हालांकि शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि दिशा वकानी शो में वापस आ जाएंगी, लेकिन फिर कोरोना आया और लॉकडाउन लग गया। ऐसे में शूटिंग के दौरान बहुत सी बंदिशे थी और दिशा को वापस शूटिंग शुरू करने में डर लग रहा था।

दयाबेन के रोल को लेकर राखी विजन ने तोड़ी चुप्पी

दिशा का (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो से काफी पुराना रिश्ता था, ऐसे में हमने काफी लंबे समय तक इंतजार करने का भी फैसला लिया था। आज भी दिशा ने आधिकारिक तौर पर शो को नहीं छोड़ा है। वह अभी भी हमारे परिवार का हिस्सा हैं। दिशा हाल ही में दोबारा मां बनी हैं, ऐसे में वह शो में वापसी नहीं कर सकती। इसी को देखते हुए नई दयाबेन के लिए ऑडिशन चल रहे हैं और जल्द ही दयाबेन शो में लौट आएगी।

दयाबेन नहीं बनेंगी राखी विजान?

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने हाल ही में कंफर्म किया था कि लगभग 4 साल बाद दयाबेन शो में वापसी कर रही हैं। वहीं उन्होंने दूसरे इंटरव्यू के दौरान कहा था कि दिशा वकानी शो में वापस नहीं आ रही हैं, नई दयाबेन के लिए ऑडिशन लिए जा रहे हैं। दिशा ने 2017 में शो से ब्रेक लिया था, जब वो पहली बार मां बनी थीं। मई 2022 में उन्होंने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है।

राखी ने शो तारक मेहता में दयाबेन के रोल को लेकर तोड़ी चुप्पी

एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक आर्टिकल का स्क्रीनशॉट शेयर किया। जिस पर लिखा था कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा में राखी विजन दया बेन के किरदार में नजर आएंगी। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखते हुए शो को लेकर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए पोस्ट में लिखते हुए कहा कि हैलो एवरीवन यह खबर अफवाह है। मुझे चैनल के प्रोड्यूसर्स ने अप्रोच नहीं किया है। फैंस राखी को क्लेरिफाई करने के लिए थैंक्स बोल रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वो इस रोल के लिए परफेक्ट हो सकती हैं।

पोस्ट करते हुए राखी ने कहा- ऐसी अफवाहें कहां से आती हैं

राखी (Rakhi Vijan) ने एक मीडिया इंटरव्यू में इन खबरों पर कहा मुझे नहीं पता कि यह अफवाहें कहां से आ रही हैं। मुझे लगा था कि ये अफवाहें धीरे-धीरे खत्म हो जाएगी, लेकिन ये तो दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। दयाबेन के रोल को प्ले करने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा मुझे कॉमेडी नैचुरली ही आती है। लेकिन, ये रोल प्ले करना काफी चैलेंजिंग होगा लेकिन इसके साथ ही ऐक्ट्रस ने ये भी कहा कि रोल भले ही चैलेंजिंग हैं लेकिन इतना भी कठिन नहीं होगा।

शो में दयाबेन का रोल प्ले करने पर बोलीं राखी

राखी ने दयाबेन (Dayaben) के एक्सेंट के बारे में बात करते हुए कहा मुझे वो एक्सेंट सीखना पड़ेगा अपने आप को पूरी तरह से ढालना थोड़ा चैलेंजिंग जरूर होगा लेकिन इसके साथ ही राखी ने कहा कि हम एक्टर्स हैं, जो हर कैरेक्टर्स में अपने आप को ढाल लेते हैं। मुझे उनके स्टाइल की बहुत सी बारिकियों को सीखना होगा। मुझे अपनी और उनकी स्टाइल को अच्छे से मर्ज करना होगा। अगर मैं इसे पूरी तरह से अपने तरीके से करती हूं, तो ऑडियंस के लिए रिलेट कर पाना बेहद मुश्किल होगा।

Read Also:- Salman Khan की No Entry 2 में साउथ हीरोइनों की एंट्री

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.