आर माधवन की फिल्म Rocketry: The Nambi Effect’ ने की करोड़ो की कमाई,वहीं आदित्य रॉय कपूर की ‘OM’ हुई फ्लॉप

एक्टर आर माधवन की फिल्म Rocketry: The Nambi Effect’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने चौथे दिन पूरी दुनिया में 3.5 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है। फिल्मों से जुड़े ट्रेड एनालिस्टों के मुताबिक इस फिल्म की कमाई में आगे और भी ज्यादा ग्रोथ देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भाजपा को बताया दोहरे चरित्र वाली पार्टी, सियासी माहौल हुआ गर्म

फिल्म की अबतक कमाई

आर माधवन की 60 करोड़ रुपए के बजट में बनी Rocketry The Nambi Effect’ ने चौथे दिन रिकार्ड तोड़ कमाई की है। अबतक फिल्म ने 6.5 करोड़ रुपए की कमाई की है। इससे पहले फिल्म ने तीसरे दिन 5.5 करोड़, दूसरे दिन 4.5 करोड़ और पहले दिन 4 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। आपको बता दें कि इस फिल्म ने 4 दिन में 17 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म ने अब तक 4 दिन में 17.5 करोड़ रुपए से ज्यादा का वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। अगर हिंदी  की बात करें तो इस फिल्म ने करीब 4.65 करोड़ का बिजनेस किया है। ट्रेड एनालिस्टों का माने तो यह फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तरह मार्केट का रुख बदलती दिख रही है। इस ही दिन रिलीज हुई आदित्य रॉय कपूर की ‘ओम’ डूबने मार्केट में धड़ाम होती दिख रही है।

आदित्य रॉय कपूर की ‘ओम’ डूबने की कगार पर

‘राष्ट्र कवच: ओम’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होते दिखाई दे रही है। पहले दिन की तुलना में फिल्म के बिजनेस में 50 फीसदी की गिरावट देखी गई है। मीडीया रिपोर्ट के मुताबिक, 35 करोड़ रुपए के बजट में बनी ‘राष्ट्र कवच: ओम’ ने इंडिया से चौथे दिन महज 80 लाख रुपए की कमाई की है। 4 दिन में 5 करोड़ ही रहा फिल्म का बिजनेस। इससे पहले फिल्म ने तीसरे दिन लगभग 1.5 करोड़, दूसरे दिन 1.7 करोड़, पहले दिन 1.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस हिसाब से फिल्म 4 दिन में अब तक सिर्फ 5.5 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ही कर पाई है।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt बतौर प्रोड्यूसर फिल्म डार्लिंग्स से कर रहीं डेब्यू, टीजर में दिखा आलिया का खतरनाक खेल

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.