Advertisement

सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिलने पर कंगना रनौत का रिएक्शन बोली…

Kangana Ranaut and salman khan

Kangana Ranaut and salman khan

Share
Advertisement

कंगना रनौत अक्सर सोशल मीडिया पर अलग-अलग विषयों पर अपनी बात जोरदार तरीके से शेयर करती नजर आती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने समलैंगिक विवाह पर टिप्पणी की और अब, उन्होंने सलमान खान मौत की धमकी मिलने पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।

Advertisement

कंगना रनौत वर्तमान में केदारनाथ की पवित्र यात्रा पर हैं और हरिद्वार में मीडिया के साथ बातचीत करते हुए, अभिनेत्री ने जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सलमान खान के हालिया बयान ‘इंडिया में प्रॉब्लम है’ पर प्रतिक्रिया दी। एक्ट्रेस ने कहा, ‘हम एक्टर हैं। सलमान खान को केंद्र ने सुरक्षा मुहैया कराई है। उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से सुरक्षा मिल रही है तो डरने की कोई बात नहीं है। जब मुझे धमकी दी गई तो मुझे सरकार ने सुरक्षा भी दी, आज देश सुरक्षित हाथों में है। हमें चिंता करने की कोई बात नहीं है।”

सलमान को मिली थी धमकी

हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से मौत की धमकी मिलने के बाद सलमान खान को सुरक्षा सौंपी गई थी। मार्च और अप्रैल में, अभिनेता को 2 अलग-अलग लोगों से धमकी भरे कॉल और पत्र भी मिले और दुबई में वह कैसे सुरक्षित महसूस करते हैं, इस बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने एक इटंरव्यू में कहा, “मैं पूरी सुरक्षा के साथ हर जगह जा रहा हूं। यहां पर हूं तो किसी चीज की जरूरत भी नहीं है, यहां पर पूरी तरह सुरक्षित है। इंडिया के अंदर थोड़ा सा प्रॉब्लम है।

इस बीच, कंगना रनौत अगली बार स्व-निर्देशित जीवनी फिल्म इमरजेंसी में दिखाई देंगी। एक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म में अनुपम खेर, सतीश कौशिक और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और इस साल सिनेमाघरों में आने वाली है। दूसरी ओर, सलमान खान वर्तमान में अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान की सफलता का आनंद ले रहे हैं और अगली बार मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म टाइगर 3 में दिखाई देंगे। 10 नवंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में अभिनेता कटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

ये भी पढ़े:Chhattisgarh: बस्तर में भीषण सड़क हादसा!  दो युवकों की मौके पर मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें