Advertisement

Amitabh Bachchan ने किया इमोशनल पोस्ट, कहा- ‘एक-एक करके वो सब हमें छोड़ कर चले गए’

Share
Advertisement

आदित्य चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा के निधन के बाद अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) अपने परिवार से साथ रानी मुखर्जी के घर पहुंचे। बिग बी के साथ बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं। पामेला चोपड़ा को याद करते हुए बिग बी ने एक इमोशनल नोट भी शेयर किया है।

Advertisement

दिवंगत फिल्म डायरेक्टर यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का 20 अप्रैल को निधन हो गया। पामेला चोपड़ा ने यश राज फिल्म्स में अहम योदगान दिया था। अमिताभ बच्चन से उनका खास लगाव था। पामेला चोपड़ा के निधन की खबर सुनकर अमिताभ बच्चन भावुक हो गए। उन्होंने अपने ब्लॉग पर एक इमोशनल नोट लिखा है। वहीं बिग बी अपने बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या बच्चन के साथ रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा के घर उनसे मिलने पहुंचे।

पामेला चोपड़ा के निधन लिखा इमोशनल पोस्ट

पामेला चोपड़ा को याद करते हुए बिग बी ने लिखा है- ‘मैंने उनके साथ बहुत कुछ साझा किया है। फिल्मों का निर्माण, म्यूजिक सिटिंग और बहुत सारी घरेलू और बाहर की गेट टुगेदर. सब एक सांस में चली गईं और एक एक करके सब हमें छोड़ कर जा रहे हैं. सभी अपनी खूबसूरत यादों को छोड़ गए।’

पामेला चोपड़ा ने लिखी थी बिग बी की इस फिल्म की कहानी 

अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ चोपड़ा निवास पहुंचे। रानी मुखर्जी खुद अमिताभ बच्चन को बाहर तक छोड़ने आई थीं। अमिताभ बच्चन ने यश चोपड़ा के साथ फिल्म दीवार, कभी कभी, काला पत्थर जैसी शानदार फिल्में की हैं, जिसमें से ‘कभी कभी’ की स्टोरी खुद पामेला ने ही लिखी थी। इसके अलावा रेखा, जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘सिलसिला’ की डिजाइनर पामेला चोपड़ा ही थी।

ये भी पढ़ें: Pamela Chopra: यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का 85 साल का उम्र में निधन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें