इमोशन और कॉमेडी भरी है अक्षय की फिल्म रक्षाबंधन, एक्टरों ने अपनी एक्टिंग से लगाया मैजिक तड़का

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि की अक्षय कुमार की फिल्म Raksha Bandhan 11 अगस्त को सिनेमा घरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म एक भाई और चार बहनों के प्यार से भरी हुई है। निर्देशक आनंद एल. राय की बनी इस फिल्म में परिवार को नए सिरे से सिनेमा घरों में उतारा है क्योंकि आज के समय में पारिवारिक माहौल केवल चार दीवारी में सिमट के रह गया है। अक्षय कुमार कि ये फिल्म कॉमेडी के साथ साथ भावुक भरी भी है।

आम आदमी की सिंपल लाइफ पर आधारित है फिल्म

फिल्म की कहानी एक आम आदमी की लाइफ पर आधारित है, शुरूआत होती है ‘लाला केदारनाथ’ (Akshay Kumar) के गोलगप्पे की दुकान से, पूरे शहर में लाला केदारनाथ के गोलगप्पे की चर्चा होती है कि यहां गोलगप्पे खाने के बाद महिलाएं प्रेगनेंट हो जाती हैं कहानी का दिलचस्प मोड़ यहां से ही शुरू हो जाता है। इसके बाद कहानी आगे बढ़ते हुए ये बताया गया है कि लाला की चार बहनें हैं जिनकी शादी करने की सारी जिम्मेदारी उसके अकेले कंधो पर है क्योंकि उसने अपनी मां से अंतिम क्षणों में ये वादा किया था कि वो चारों बहनों की शादी के बाद ही अपनी शादी करेगा। एक मिडिल क्लास फैमिली में चार बहनों की शादी और दहेज के टेंशन को लेकर लाला और उसकी गर्लफ्रेंड सपना( Bhumi Pednekar)  के बीच दरार आ जाती है।

अक्षय और भूमि ने अपनी एक्टिंग से फिल्म में फूंकी जान

वैसे तो फिल्म को इमोशनल के साथ साथ कॉमेडी अंदाज में पेश किया गया है लेकिन ज्यादातर फिल्म निराशाजनक लगती है लेकिन अक्षय और भूमि ने अपनी एक्टिंग से फिल्म में जान फूंकी है। वहीं बात करें फिल्म के बाकी कलाकारों की तो अक्षय की चार बहनों ने भी फिल्म में कमाल कर दिखाया है। बड़ी बहन बनीं सादिया खातिब इस फिल्म में टर्निंग पॉइंट लेकर फिल्म को अलग मोड़ पर लाती हैं वहीं अगर बात की जाए बाकी तीन बहनों की दीपिका खन्ना, सहेजमीन कौर स्मृति श्रीकांत ने अपने किरदारों बखूबी से निभाकर अपनी छाप छोड़ने की कोशिश की है। वहीं भूमि पेडनेकर ने अपनी एक्टिंग से लोगों के बीच एक बार फिर अपनी छाप छोड़ी है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.