होटल में 30 साल की मॉडल ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

Akanksha Mohan Suicide

Akanksha Mohan Suicide: ग्लैमर की दुनिया से दुख की ख़बर सामने आ रही है। बता दें कि मुंबई के अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल आकांक्षा ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले आकांक्षा ने सुसाइट नोट में अपना दर्द बयां किया था। पुलिस ने ADR के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आकांक्षा लोखंडवाला की यमुना नगर में सोसायटी में रहती थी।

होटल में 30 साल की मॉडल ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

जानकारी के मुताबिक मॉडन बुधवार दोपहर 1 बजे के करीब होटल में चेक इन किया था। मुंबई में एक 30 वर्षीय मॉडल ने आत्महत्या कर ली है। मॉडल होटल के कमरे में मृत पाई गईं। मौके पर पहुंचीं पुलिस को घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है। मृतिका की पहचान आकांक्षा मोहन के रूप में हुई है। पुलिस को शक है कि वह डिप्रेशन में थीं।

आकांक्षा ने सुसाइड नोट में लिखी यह बात

इस वारदात को लेकर शुक्रवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना का पता तब चला जब होटल के मैनेजर ने पुलिस को बताया कि स्टाफ के कमरे का दरवाजा खटखटाने के बावजूद अंदर से कोई जवाब नहीं आया। शहर के लोखंडवाला इलाके के यमुनानगर सोसाइटी में रहने वाली मॉडल ने बुधवार दोपहर करीब 1 बजे होटल में चेक इन किया और खुद को अंदर से बंद कर लिया। मॉडल ने रात को खाने का ऑर्डर भी दिया था। सुबह जब वेटर ने आवाज लगाई तो अंदर से दरवाजा नहीं खुला। तब वेटर ने होटल मैनेजर को इसकी जानकारी दी।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *