उन्नाव पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 2 कुंतल गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी के बावजूद भी तस्करों के हौसले बुलंद दिखाई देते हुए नजर आ रहे है। बता दें खबर उन्नाव से है जहां गंगाघाट पुलिस के हांथ एक बड़ी सफलता लगी है। बता दें गंगा घाट पुलिस ने एसओजी टीम के साथ मिलकर गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ट्रांस गंगा सिटी के गेट नंबर 3 से दो अभियुक्तों को 2 कुंतल गांजा और एक स्कॉर्पियो के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इसी के साथ एसपी उन्नाव ने बताया की उनकी पूरी टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जिसके बाद एसओजी और पुलिस टीम को 15000 रुपये पुरस्कार दिया गया है।

यह भी पढ़ें: सियासी संकट के बीच ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन का इस्तीफा

गांजा तस्करों की हुई गिरफ्तारी

बता दें खबर उत्तर प्रदेश के उन्नाव से है जहां पर गंगाघाट किनारे कोतवाली क्षेत्र में बड़े स्तर पर गांजा सप्लाई की जाने की खबर मिली। जिसके बाद SOG प्रभारी प्रदीप यादव व गंगाघाट पुलिस ने मुखबिर के कहे अनुसार जाल बिछाया। जिसके बाद बुधवार देर रात SOG टीम ने घेराबंदी कर अचलगंज थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव के रहने वाले अभिषेक तिवारी व अंशु पटेल को गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के ट्रांसगंगा सिटी में गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल आरोपियों के पास से 2 क्विंटल गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया है। वहीं गांजे की कीमत बाजार में 20 लाख से अधिक बताई जा रही है।

सर्विलांस की मदद से SOG टीम ने तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। तस्करों के पास से एक स्कॉर्पियो वाहन भी बरामद किया गया है। वहीं ये तस्कर लखनऊ, कानपुर , हरदोई , बाराबंकी समेत कई जनपदों में गांजा सप्लाई कर रहे थे। पुलिस अधीक्षक उन्नाव दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान गंगाघाट कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने थाना क्षेत्र के अंतर्गत ट्रांस गंगा सिटी से एक स्कॉर्पियो कार समेत दो अभियुक्तों को 2 कुंतल गांजे के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: महेंद्र सिंह धोनी आज मना रहे अपना 41वां जन्मदिन, पत्नी संग कुछ इस अंदाज में मनाया बर्थडे

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.