कौशांबी में बैंक आफ बड़ौदा की महिला शाखा प्रबंधक पर बदमाशों ने किया एसिड से अटैक

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद नजर आ रहे है। हालांकि एक तरफ योगी सरकार इन अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करती हुई नजर आ रही है। लेकिन ऐसे में उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। बता दें महिला बैंक मैनेजर पर बाइक सवार लड़कों ने एसिड अटैक कर दिया है। वहां मौजूद कुछ लोगों के अनुसार रास्ते में लड़को ने महिला को रोककर उसके ऊपर एसिड फेंक दिया। इस ऐसिड अटैक से महिला गंभीर रुप से घायल भी हो गई। हालांकि महिला का इलाज सही तरीके से हो सके उसके लिए उसे प्रयागराज रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में शिंदे सरकार का कैबिनेट विस्तार कल, 15 से ज्यादा मंत्री लेंगे शपथ

बैंक मैनेजर के ऊपर एसिड अटैक

पूरा मामला कौशांबी जिले के चरवा थाना क्षेत्र के चिल्ला सहबाजी के पास का बताया जा रहा है। वहीं बैंक आफ बड़ौदा सैयद सरावा में मेनेजर के पद पर कार्यर करने वाली दीक्षा सोनकर के ऊपर ऐसिड से हमला हुआ है। वहीं महिला मैनेजर अपने स्कूटी हिम्मतगंज प्रयागराज से बैंक के लिए रवाना हुई, जैसे ही वह मनौरी से सैयद सरावा कि तरफ आगे बढ़ी वैसे ही पहले से घात लगाए दो नकाब पोस बदमाशों ने तेजाब के साथ उस पर चिल्ला सहबाजी के पास हमला कर दिया। बता दें हमलावर महिला के ऊपर तेजाब फैंकने के बाद धमकी देते हुए अपनी बाइक से मनौरी की तरफ भाग निकले। घायल महिला को बगल में आस्था हॉस्पिटल में प्रथम उपचार करने के बाद सरकारी अस्पताल प्रयागराज के लिए रैफर कर दिया गया।

इस घटना की सूचना पर मौके पर एसओ चरवा , सी0ओ चायल तथा एडिशनल एसपी समर बहादुर एवम एसपी हेमराज मीणा भी मौके पर पहुंच गए। इस पूरी घटना को लेकर एसपी ने कहा की घटना करने वालों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके लिए 3 टीम गठित कर दी गई है। एक टीम एसओजी के नेतृत्व में तथा दूसरी सीओ चयल और तीसरी थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित कर दी गई है। इसी के साथ घटना को अंजाम देने वालों को जल्द ही गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है ।

यह भी पढ़ें: 11 अगस्त तक इन राज्यों में भारी बारिश को लेकर IMD ने जारी किया अलर्ट

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.