टीना डाबी का अपने मंगेतर के साथ लेटेस्ट फोटो वायरल, रोमांटिक अंदाज में नजर आए कपल

टीना डाबी डलेटेस्ट फोटो

यूपीएससी बैच 2015 की टॉपर रहीं आईएएस टीना डाबी अपनी दूसरी शादी करने जा रहीं हैं। टीना अब आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ रिलेशनशिप में हैं। प्रदीप राजस्थान के पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर हैं। टीना ने कुछ दिनों पहले ही टीना ने आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ अपनी सगाई की लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की थी। इसी के साथ दोनों के रिश्तों को लेकर बातचीत शुरू हो गई थी।

अब उन्होंने अपनी लव स्टोरी का भी खुलासा कर दिया है। सगाई के बाद से ही टीना एक के बाद एक खूबसुरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। टीना डाबी लेटेस्ट फोटो मीडिया पर वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया में टीना डाबी लेटेस्ट फोटो शेयर की हुई है। फोटो में टीना और उनके होने बाले पति प्रदीप गवांडे झूले पर बैठी नजर आ रही है। फोटो में टीना अपने होने वाले पति को प्यार से निहारती नजर आ रही है।

कपल का ये रोमांटिक अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर ये तस्वारें वायरल हो रही हैं।

इससे पहले भी टीना ने अपने होने वाले पति प्रदीप गवांडे ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें प्रदीप गवांडे टीना को परिवार के साथ बर्थडे मनाते दिखाई दे रहे थे।

टीना ने पहले भी सगाई को दौरान कुछ इसी अंदाज में रोमांटिक पोज दिया था। टीना डाबी लेटेस्ट फोटो में से एक है, उनकी सगाई का फोटो। जिसमें टीना प्रदीप के साथ बैठी नजर आ रही हैं, जिसमें वह लाल साड़ी पहनी हुई हैं, जबकि प्रदीप ने लाल रंग का कुर्ता और पैंट पहना हुआ है। दोनों एक-दूसरे को देखकर मुसकुराते नजर आ रहे हैं।

इनकी शादी 20 अप्रैल को जयपुर के होटल हालिडे इन में होगी। 22 अप्रैल को जयपुर में ग्रैंड रिसेप्शन होगा।

टीना डाबी चर्चा में पहली बार तब आई थी जब उन्होंने पहली शादी अतहर आमिर खान से हुई थी। अतहर भी 2015 यूपीएससी बैच के सेकंड टॉपर रहे। 2018 में शादी के बंधन में बंधा ये IAS कपल 2021 में अलग हो गया

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.