BJP में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव बोलीं- बीजेपी के लिए करुंगी पूरी ताकत से काम

अपर्णा यादव

दिल्ली: समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुईं। सपा के लिए यह बड़ा झटका माना जा रहा है।

मेरे लिए राष्ट्र धर्म सबसे पहले: अपर्णा यादव

भाजपा में शामिल होने पर अपर्णा ने कहा मैं पार्टी को धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने मुझे पार्टी का हिस्सा बनने का मौका दिया। मैं हमेशा से पीएम मोदी से प्रभावित रहती थी और मेरे चिंतन में हमेशा राष्ट्र सबसे पहले है और मेरे लिए राष्ट्र धर्म सबसे पहले हैं। मेरे लिए राष्ट्र सबसे जरूरी है, इसीलिए मैं हमेशा से प्रधानमंत्री जी से प्रभावित रही हूं।

स्वतंत्र देव सिंह ने अपर्णा का भाजपा में किया स्वागत

इस दौरान स्वतंत्र देव सिंह ने कहा मैं अपर्णा यादव जी का हृदय से स्वागत करता हूं। पश्चिम यूपी में चुनाव होने वाला है और SP के शासन में गुंडागर्दी को इतना महत्व दिया जाता है कि पश्चिम उ.प्र. में कोई बेटी सुरक्षित नहीं थी। अपर्णा को शुरू से लगता था कि योगी जी के शासन में एक अच्छा सुशासन है।

मुलायम की पुत्रवधू होने के बावजूद भी Aparna Yadav ने अपने विचार रखे: केशव प्रसाद

अपर्णा यादव के BJP में शामिल होने पर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बोले मुलायम सिंह की पुत्रवधू होने के बावजूद भी Aparna Yadav ने अपने विचार रखे हैं। काफी दिनों की चर्चा के बाद उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया। बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा से मुलाकात की।

देंखे #LIVE

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.