Swami Prasad Maurya Resignation: केशव प्रसाद बोले- जल्दबाजी में लिये हुये फैसले होते है गलत

Swami Prasad Maurya Resignation

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के श्रम, सेवायोजन और समन्वय विभाग मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya Resignation) ने मंगलवार को योगी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है। साथ ही इस्तीफे के बाद मौर्य समाजवादी पार्टी में भी शामिल हो गए है।

केशव प्रसाद बोले- जल्दबाजी में लिये हुये फैसले होते है गलत

स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया। उन्होनें कहा ‘आदरणीय स्वामी प्रसाद मौर्य जी ने किन कारणों से इस्तीफा दिया है मैं नहीं जानता हूँ उनसे अपील है कि बैठकर बात करें जल्दबाजी में लिये हुये फैसले अक्सर गलत साबित होते हैं’।

वहीं स्वामी प्रसाद मौर्य ने भी ट्वीट करते हुए लिखा ‘दलितों, पिछड़ों, किसानों, बेरोजगार नौजवानों एवं छोटे-लघु एवं मध्यम श्रेणी के व्यापारियों की घोर उपेक्षात्मक रवैये के कारण उत्तर प्रदेश के योगी मंत्रिमंडल से इस्तीफा देता हूं’

Swami Prasad Maurya Resignation

समाजवादी पार्टी में शामिल होने पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा मैं राजनीतिक व्यक्ति हूं तो किसी न किसी राजनीतिक पार्टी से वार्ता करनी ही होगी। हम किस से बात करेंगे ये हम अपने कार्यकर्ताओं, समर्थकों से बात करने के बाद तय करेंगे।

स्वामी प्रसाद मौर्य बोले मैंने दलितों, पिछडों, किसानों, बेरोजगार नौजवानों, छोटे, लघु, मध्यम व्यापारियों के ​खिलाफ सरकार के रवैये को देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल से इस्तीफा दिया।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.