“आगामी विधानसभा चुनाव में साइकिल होगी पंचर, हाथ को जनता उखाड़ फेंक देगी और हाथी का पता नहीं चलेगा”: केशव प्रसाद मौर्या

रिपोर्ट- रोशन गुप्ता

अंबेडकर नगर: प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने जनपद अंबेडकर नगर के रामलीला मैदान, कटेहरी में विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के चौमुखी विकास हेतु कुल 159 परियोजनाओं (लागत 12248 लाख रु0) का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया।

जिले के एक दिवसीय दौरे पर आए प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने घोषणाओं की झड़ी लगा दी। डिप्टी सीएम ने तकरीबन 125 करोड़ की लागत से विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। अपने सम्बोधन में जहां डिप्टी सीएम ने आम लोगों को विकास के नई घोषणाएँ की, वहीं विरोधियों पर भी जमकर हमला बोला। डिप्टी सीएम ने कहा कि अभी भी कुछ अधिकारी सपा और बसपा की मानसिकता के हैं जिनको सुधारने की जरूरत है।     

कटेहरी विधानसभा के रामदेव जनता इंटर कालेज में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे केशव प्रसाद मौर्या ने बटन दबा कर तकरीबन 125 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मौर्या ने कहा कि सपा और बसपा के लोग गरीब को गरीब बनाये रखना चाहते थे,जब से हमारी सरकार आई है हमने वगैर किसी भेदभाव के गरीबों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिया है। डिप्टी सीएम ने कहा कि जब से 56 इंच सीना वाला प्रधानमंत्री बना है तब से हम देश के विरोधियों को उसके घर मे घुस कर मार रहे हैं। केशव प्रसाद मौर्या ने कटेहरी बाजार में बाईपास बनाने और गोसाईगंज और भीटी मार्ग को चौड़ा किये जाने की घोषणा किया।।           

मौर्या ने कहा कि अखिलेश कितना भी जोर लगा लें लेकिन पिछड़ा भाजपा के साथ ही रहेगा,वहीं भ्रष्टाचार से जुड़े एक दूसरे सवाल के जवाब में कहा कि अभी कुछ लोग सपा और बसपा के मानसिकता के रह गए हैं उनको सुधारने की जरूरत है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *