Noida: श्रीकांत त्यागी की कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका, अभी कुछ दिन और खाएगा जेल की हवा

श्रीकांत त्यागी पर दर्ज 420, 419, 482 IPC के केस में सुनवाई 16 अगस्त को होगी। त्यागी ने महिला से छेड़छाड़ को लेकर दर्ज कि गई FIR में जमानत याचिका दायर की थी।

Share This News
Noida

Noida: नोएडा की ओमैक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता करने वाला श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) इन दिनों चर्चा में है। नोएडा के ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ बदसलूकी के आरोपी श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी को सूरजपुर कोर्ट ने खारिज कर दिया है। बता दें श्रीकांत त्यागी ने महिला से छेड़छाड़ को लेकर दर्ज किए गए एफआईआर में जमानत याचिका दायर की थी।

दरअसल श्रीकांत त्यागी को मंगलवार को यूपी के मेरठ जिले से गिरफ्तार किया गया था और उसे अदालत में पेश किया था, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया था। त्यागी के वकील सुशील भाटी ने बुधवार को जमानत याचिका अदालत में दाखिल की थी, लेकिन अदालत ने आज जमानत याचिका खारिज कर दिया है। अभी जेल के अंदर ही रहना पड़ेगा।

16 अगस्त को होगी सुनवाई

इसके अलावा श्रीकांत त्यागी पर दर्ज 420, 419, 482 IPC के केस में सुनवाई 16 अगस्त को होगी। गौरतलब है कि सेक्टर 93-बी स्थित एक सोसायटी में रहने वाली एक महिला ने सोसायटी में नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए श्रीकांत त्यागी द्वारा कुछ पेड़ लगाने पर आपत्ति जताई थी, जिसके बाद त्यागी ने महिला से कथित तौर पर अभ्रद व्यवहार किया और उसे धक्का भी दिया था। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

“प्रेस क्रॉन्फ्रेंस के दौरान कहा- महिला मेरी बहन जैसी”

मंगलवार को जेल जाने के दौरान श्रीकांत त्यागी ने मीडिया से बातचीत की थी। इस दौरान उसके तेवर नरम पड़ गए थे। माफी मांगने के लहजे में उसने कहा कि महिला मेरी बहन की तरह है। इसके साथ यह भी आरोप लगाया कि यह सब राजनीति के चलते किया गया है।

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/big-news/criminal-or-guest-look-at-the-raula-of-goon-tyagi-whether-it-is-the-police-or-the-commissioner-main-jhukega-nahi-sala/

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.