Advertisement

67वें जन्मदिन पर मायावती की घोषणा- लोकसभा और सभी विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी बसपा

Share
Advertisement

यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने 67वें जन्मदिन के मौके पर बड़ा ऐलान किया है। मायावती ने रविवार को प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव और आगामी विधानसभा चुनावों में बसपा किसी भी दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी।

Advertisement

उन्होंने कहा कि इस साल मध्यप्रदेश कर्नाटक छत्तीसगढ़ समेत जिस भी राज्य में विधानसभा चुनाव होने वाले है वहां बीएसपी अकेले ही चुनाव लड़ेंगी। साथ ही बसपा सुप्रीमो ने कहा लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी किसी भी दल के साथ गठबंधन नही करेगी।

बसपा सुप्रीमों मायावती ने इस दौरान कहा कि बसपा को आगे बढ़ने से रोका जा रहा है। उन्होंने कहा की आरक्षण को लेकर सभी सरकारों का चलन क्रूर रहा है। आरक्षण के मुद्दे पर बीजेपी भी  कांग्रेस के नक़्शे कदम पर ही चल रही है। इसी वजह से यूपी में निकाय चुनाव प्रभावित हुए हैं।

उनका कहना है कि आरक्षण के प्रति सभी दल बीजेपी, कांग्रेस, सपा  कोई ईमानदार नहीं रहा हैं। इसी दौरान मायावती ने कहा ईवीएम से चुनाव कराए जानें पर लोगों के मन में तमाम तरह कि आशंकाएं रही हैं। इसलिए बसपा कि चुनाव आयोग और केंद्र सरकार से यही मागं है। कि आने वाले चुनाव बैलेट पेपर से करवाए जाए।    

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें