Lucknow: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन आज, यूपी बोर्ड के मेधावी छात्रों को बांटे लैपटॉप

Akhilesh yadav birthday

Lucknow: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh yadav birthday) ने आज अपने जन्मदिन के मौके पर यूपी बोर्ड हाई स्कूल और इंटरमीडिएट के मेधावी छात्र- छात्राओं से मुलाकात की। छात्रों से बातचीत के बाद अखिलेश यादव ने 10वीं और 12वीं के एक से पांचवां स्थान पाने वाले तक के टॉपर्स स्टूडेंट्स को लैपटॉप बांटे साथ ही उन्हें उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन आज

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का 49वां जन्मदिन (Akhilesh yadav birthday) आज है। अखिलेश यादव ने इस मौके पर यूपी बोर्ड के हाईस्कूल और इंटर की परीक्षा में एक से पांचवां स्थान पाने वाले मेधावी छात्र-छात्राओं को लैपटॉप दिए। इस मौके पर अखिलेश यादव ने कहा कि हम तो कुछ ही लोगों को लैपटॉप दे सकते हैं। सरकार चाहे तो सभी बच्चों को लैपटॉप दे सकती है। सरकार को बच्चियों को स्कूटी भी देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हम इसके जरिये सरकार को याद दिला रहे हैं कि वह अपना वादा निभाए।

यूपी बोर्ड टॉपर्स को बांटे लैपटॉप

अखिलेश यादव (Akhilesh yadav birthday) ने मीडिया से बातचीत करते हुए योगी आदित्यनाथ सरकार पर तंज कसा। कहा हमने मेधावी छात्रों छात्रों को लैपटॉप दिया है। अब योगी सरकार स्कूटी देगी या नहीं, यह तो आने वाला समय बताएगा। अखिलेश ने कहा कि सरकार हमारी नहीं है। हमने कुछ ही लोगों को लैपटॉप दिया है। सरकार याद करे अपने वादे को पूरा करें। अखिलेश ने कहा सरकार ने पहले लैपटॉप नहीं दिया था। अबकी बार लैपटॉप देगी, ये देखना वाला होगा। सबको लैपटॉप सरकार दे, स्कूटी कब देगी।

सरकार याद करे अपने वादे को पूरा करें

अखिलेश यादव ने कहा मेधावी छात्रों को बहुत बहुत बधाई जो मेहनत करते हैं उन्हें फल जरूर मिलता है। अपने परिवार और समाज का मान सम्मान बढ़ाया। आपने परीक्षा दी मेहनत की और टॉप किया। आप टॉपर हैं, आपसे समाज को उम्मीद है। समाज की सेवा करे और सपनों को पूरा करें। जो परिश्रम करते हैं वो आगे बढ़ते हैं।

Read Also:- तेज़ रफ़्तार का कहर ट्रेलर वाहन ने ई रिक्शा को रौंदा, 5 की मौत, 3 घायल

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.