Advertisement

‘पश्चिम बंगाल में एक अराजकता का माहौल’, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ममता सरकार पर जमकर साधा निशाना

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

Share
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: मालदा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, “…अगर कोई पूछता है कि टीएमसी सरकार ने अपने शासन के दौरान राज्य के लिए क्या किया है, तो हर कोई कहता है, यह भ्रष्टाचारियों, गुंडों की सरकार है।” सभी सरकारी ठेके टीएमसी कार्यकर्ताओं को दिए जाते हैं।

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, “पश्चिम बंगाल में एक अराजकता का माहौल है, देश में पश्चिम बंगाल अपने अपराध के लिए जानी जा रही है और सांप्रदायिकता के लिए जानी जा रही है। यहां एक महिला मुख्यमंत्री के रहते संदेशखाली जैसी घटनाएं होती हैं, यहां ED-CBI जांच के लिए आते हैं तो उनके ऊपर गुंडे हमले करते हैं।

राजनाथ सिंह ने कहा कि संदेशखाली की घटना से पूरी मानवता शर्मसार हुई है, पश्चिम बंगाल में जहां सुनिए वहीं घोटाला होता है, ममता दीदी आपके नाम में ही ममता है तो आपको जनता का दुख-दर्द क्यों नहीं दिखाई देता है। उन्होने कहा कि राज्य में कोई कानून व्यवस्था नहीं है, एक विकसित क्षेत्र के लिए पहली शर्त एक आदर्श कानून और व्यवस्था की स्थिति है लक्ष्य के अनुरूप नहीं है, इसका विकास नहीं हो सकता।

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री को तो कोई पूछता ही नहीं था…सरकार रिमोट कंट्रोल से…पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर साधा निशान

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *