प्रधानमंत्री ‘अग्निवीर’ योजना वापस लें- सत्यपाल मलिक

नई दिल्ली: बीजेपी नेतृत्व पर लगातार हमलावर रहे मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एनडीटीवी के साथ बात करते हुए ‘अग्निवीर’ योजना वापस लेने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि मैं प्रधानमंत्री मोदी से हाथ जोड़कर अपील करता हूं कि इस योजना को वापस लें . ये योजना नौजवानों के हित में नहीं है. उन्होंने कहा कि ये योजना बताती है कि सरकार और गांवों के बीच दूरी बढ़ रही है. साथ ही राज्यपाल ने युवाओं से आग्रह किया कि प्रदर्शन करते वक़्त हिंसा न करें।

तंज करते हुए उन्होंने कहा कि  जो मुख्यमंत्री ये वादे कर रहे हैं कि वो नौकरियां देंगे उनका ही भरोसा नहीं कि वो दोबारा मुख्यमंत्री बनेंगे या नहीं. सेना अधिकारियों द्वारा सरकार का बचाव करने को भी उन्होंने गलत बताया है. वर्दी और न्यायालय की ही इज़्ज़त बची है. वर्दी वाले जनरल को टीवी पर लाना ग़लत है।

 कैलाश विजयवर्गीय के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि ये युवाओं की बेइज़्ज़ती है. लोग मुझे बोलेंगे कि गवर्नर साहब फिर बोल रहे हैं. लेकिन मैं बोलना बंद नहीं करूंगा. साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे मोदी जी एक बार बोलें मैं गवर्नर पद छोड़ दूंगा.अभी रिटायरमेंट के बाद और बोलूंगा. मैं आज के ही दिन लगे आपातकाल मैं जेल गया था. तब भी बोलता था और अब भी बोलता हूं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.